छठ पूजा का अर्घ्य देकर लौट रहे परिवार पर फायरिंग, 2 भाइयों की मौत, 4 घायल

Views


 बिहार के लखीसराय कबैया थाना क्षेत्र के पंजाबी मुहल्ला में अपराधियों ने सोमवार को बड़ी वारदात को अंजाम दिया है. यहां छठ पूजा संपन्‍न होते ही बेखौफ अपराधियों ने बड़ी वारदात को अंजाम दिया है. कबैया थाना क्षेत्र के पंजाबी मोहल्ला में अंधाधुंध फायरिंग की गई, जिसमें एक ही परिवार के छह लोगों को गोली लगी है, जिसमें से 2 की मौत हो गई है.

घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है. सभी को आनन-फानन में इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.  घायलों दो महिला एवं चार पुरुष शामिल हैं, जिसमें दो की हालत चिंताजनक है. सूचना मिलते ही कबैया थाना पुलिस सदर अस्पताल पहुंच कर तफ्तीश में जुट गई है.

जिलाधिकारी अमरेंद्र कुमार ने बताया कि पीड़ित परिवार के सदस्यों का आरोप है कि आरोपी आशीष चौधरी (30) उनके परिवार की एक लड़की, जो आरोपी द्वारा की गयी गोलीबारी में घायल हो गयी है, से शादी करना चाहता था. कुमार ने बताया कि लड़की का परिवार शादी के लिए राजी नहीं था.

बताया जा रहा है कि घायलों में दोनों मृतकों की पत्नी, बहन और पिता शामिल हैं. गोलीबारी की घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है. लखीसराय पुलिस ने बताया कि आशीष चौधरी की गिरफ्तारी हेतु छापामारी की जा रही है. लखीसराय पुलिस आप सभी से अपील करती है कि शांति व्यवस्था को बनाए रखने में पुलिस का सहयोग करें. दोषी पर विधि-सम्मत कार्रवाई की जायेगी.

प्रेम प्रसंग का है मामला…!
पंजाबी मुहल्ला के परिवार की एक बेटी से अन्‍य जाति के लड़के का प्रेम परवान पर था. अहले सुबह लोक आस्था के महापर्व छठ पूजा के समापन के बाद छठ घाट से लौटकर घर आने पर प्रेमी युवक आशीष ने अपनी प्रेमिका के दो भाई चंदन कुमार एवं राजनंदन कुमार पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी, जिससे घटना स्थल पर छः लोगों को गोली लगी है. इसमें चंदन कुमार एवं राजनंदन कुमार की घटना स्थल पर मौत हो गई, जबकि चार की प्राथमिक इलाज के बाद बेहतर इलाज के लिए पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है.

 
 
 
 

0/Post a Comment/Comments

Ads 1

Ads1

Ads 2

Ads2