सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ : सेना का एक जवान शहीद

Views

 


श्रीनगर।  कश्मीर के कुलगाम में जवानों और आतंकियों के बीच आज सुबह मुठभेड़ शुरू हो गई। जिसमें एक जवान के शहीद होने की खबर सामने आ रही है। सुरक्षाकर्मियों को जानकारी मिली थी कि, कुलगाम के क्षेत्र के आस पास मोडरगाम में कुछ आतंकीयो के छिपे होने की आशंका हैं। जिसके बाद सेना के जवानो द्वारा तलाशी अभियान चलाया जा रहा था। जिस दौरान कुछ आतंकियों को इसकी खबर लग गयी थी, और सर्च आप्रेसन के दौरान एक जगह छिपे आतंकियों ने अचानक से जवानों पर फायरिंग शुरू कर दी, जिसमे सेना के एक जवान को बलिदान देना पड़ा। जवानों ने भी जवाबी कार्यवाही करते हुए फायरिंग की।

क्या है मामला ?

श्रीनगर, दक्षिणी कश्मीर में कुलगाम के अंतर्गत मोडरगाम में आज सुरक्षाबलों ने आतंकियों के छिपे होने की सूचना के आधार पर घेराबंदी कर तलाशी अभियान चलाया। जिस दौरान एक जगह छिपे आतंकियों ने जवानों पर फायरिंग कर दी जवानों ने भी जवाबी फायर की। इस मुठभेड़ में सेना का एक जवान गोली लगने से घायल हो गया। जिसे आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया, जहां वह बलिदान हो गए।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों द्वारा सुरक्षाकर्मियों पर गोलीबारी करने के बाद तलाशी अभियान मुठभेड़ में बदल गया। उन्होंने बताया कि आतंकियों के खिलाफ ऑपरेशन जारी है। कश्मीर जोन पुलिस ने अपने आधिकारिक एक्स हैंडल से ट्वीट किया कि कुलगाम जिले के मोडरगाम गांव में मुठभेड़ शुरू हो गई है।  साथ ही पुलिस और सुरक्षाबल अपने काम पर जुटे हैं।

0/Post a Comment/Comments

Ads 1

Ads1

Ads 2

Ads2