गाजीपुर : ट्रिपल मर्डर से फैली सनसनी, पति-पत्नी और बेटे की गला रेतकर हत्या; खून से लथपथ मिले शव

Views


 गाजीपुर। उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिले में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां पर रविवार की रात पति-पत्नी और पुत्र की अज्ञात बदमाशों ने धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी। इस वारदात के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इसके बाद पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लेकर जांच शुरू कर दी।

खून से लथपथ लाशों को देख लोगों के उड़े होश
जानकारी के मुताबिक, यह घटना जिले के नंदगंज थाना क्षेत्र के खिलवा कुसम्ही कला गांव की है। यहां के निवासी मुंशी बिंद (45) और पत्नी देवंती (40) घर के बाहर झोपड़ी में अलग-अलग चारपाई पर सो रही थी। जबकि पुत्र बड़ा रामशीष (20) घर में सो रहा था। वहीं छोटा पुत्र आशीष गांव पर आए आर्केस्ट्रा को देखने चला गया था। जब आशीष रात दो बजे घर आया तो देखा कि बाहर सो रहे माता पिता लहूलुहान मृत पड़े हैं। इसके बाद शोर मचाते हुए घर में सो रहे बड़े भाई को जगाने गया तो उसे भी मृत देख उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। उसकी चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और मामले की जानकारी पुलिस को दी गई।

तीनों के गले रेतकर की हत्या
घटना की सूचना मिलते ही लोग मौके पर पहुंचे और शवों को कब्जे में ले लिया। पुलिस ने मामले की जांच शुरू की और लोगों से पूछताछ की।जानकारी होते ही कुछ देर बाद एसपी ओमवीर सिंह पहुंचे और छानबीन करने के साथ परिजनों व ग्रामीणों से पूछताछ में जुटे रहे। वहीं, इस मामले में पुलिस अधीक्षक का कहना है कि प्रथम दृष्टया प्रतीत हो रहा है कि सुनियोजित ढंग से हत्या को अंजाम दिया गया है, क्योंकि तीनों के गले पर ही वार किया गया है। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

0/Post a Comment/Comments

Ads 1

Ads1

Ads 2

Ads2