Astro Tips : नहीं करनी चाहिए सुहाग के समान से जुड़ी ये गलतियां, वरना पति से हो सकती है अनबन

Views


 Astro Tips: हिंदू धर्म में विवाह को बहुत बड़ा संस्कार माना गया है और शादीशुदा लोगों के लिए कई तरह के नियम भी बनाए गए हैं। कुछ बातों का ख्याल शादीशुदा जोड़ों को रखना चाहिए वरना उनके शादीशुदा जिंदगी में परेशानी आ सकती है। धर्मशास्त्र के अनुसार शादीशुदा महिलाओं को कुछ ऐसे काम नहीं करने चाहिए जिनसे उनकी शादी शुदा जिंदगी में परेशानी आए।धर्मशास्त्र में बहुत सारे ऐसे काम बताए गए हैं जिससे शादीशुदा महिलाओं को भूलकर भी नहीं करनी चाहिए। विवाहित महिलाओं को अपना बिंदी किसी और को देना नहीं चाहिए।

अपना काजल किसी और के साथ नहीं करें शेयर
शादीशुदा महिलाओं को अपना काजल किसी और महिला के साथ शेयर नहीं करना चाहिए। ऐसा करने से पति का प्रेम काम हो जाता है और पति किसी और के तरफ आकर्षित हो सकता है।

किसी और को नहीं करने दे अपने सुहाग के समान का इस्तेमालशादीशुदा महिलाओं को इस बात का ख्याल रखना चाहिए कि वह अपना चूड़ी पायल और सुहाग का सामान किसी और को नहीं दे। ऐसा करने से शादीशुदा जिंदगी में परेशानी आने लगती है और लड़ाइयां बढ़ने लगती है।

सिंदूर को लेकर इन बातों का रखें ख्याल

किसी भी सुहागन महिला का पहली निशानी उसका सिंदूर होता है। शादीशुदा महिलाओं को अपना सिंदूर किसी और के साथ नहीं बांटना चाहिए क्योंकि ऐसा करने से शादीशुदा जिंदगी में परेशानी आती है।

हर महिला के लिए उसके शादी का जोड़ा बेहद मायने रखता है ऐसे में विशेष ख्याल रखें कि विवाहित महिलाएं अपना शादी का जोड़ा किसी और के साथ शेयर नहीं करें। ऐसा करने से पति किसी और की तरफ आकर्षित हो सकता है।

0/Post a Comment/Comments

Ads 1

Ads1

Ads 2

Ads2