जम्मू-कश्मीर : सेना के 4 जवान शहीद, कठुआ में गाड़ी पर अचानक आतंकियों ने किया ग्रेनेड से हमला

Views


 कठुआ। जम्मू-कश्मीर के कठुआ से एक बड़ी खबर सामने आई है। यहां संदिग्ध आतंकियों द्वारा सेना पर हमला किया गया है, जिसमें 4 जवान शहीद हुए हैं। यह हमला उस समय हुआ जब जवान गाड़ी पर सवार थे। मौके की तलाश में बैठे आतंकियों ने अचानक गाड़ी पर गोलीबारी कर दी। कठुआ जिले के माचेडी इलाके में भारतीय सेना के काफिले पर आतंकवादियों ने हमला किया। यह इलाका भारतीय सेना की 9वीं कोर के अंतर्गत आता है।

आतंकियो ने ग्रेनेड हमला भी किया। जवानों ने मौका संभालते हुए जवाबी कार्रवाई की है। दोनों ओर से गोलीबारी जारी है। वहीं सूचना मिलते ही पुलिस और सुरक्षाबलों की अन्य टीमें भी मुठभेड़ स्थल के लिए रवाना हो गई है। इलाके की घेराबंदी कर ली गई है। आसपास के सभी इलाकों पर अलर्ट जारी करते हुए घेराबंदी शुरू कर दी गई है।

रक्षा अधिकारियों ने कहा, “आतंकवादियों द्वारा की गई गोलीबारी के बाद, हमारे सैनिकों ने भी जवाबी कार्रवाई की। अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है।” इस बीच, जम्मू और कश्मीर में दो अलग-अलग मुठभेड़ों में छह आतंकवादियों के मारे जाने के बाद, 1sec RR के कमांडर ब्रिगेडियर पृथ्वीराज चौहान ने सोमवार को कहा कि दक्षिण कश्मीर में आतंकवादियों का मारा जाना हिजबुल-मुजाहिदीन को एक महत्वपूर्ण करारा झटका है।

0/Post a Comment/Comments

Ads 1

Ads1

Ads 2

Ads2