Daily Horoscope : आज विवादों से कोसों दूर रहें कन्या और तुला समेत इन 5 राशियों के लोग

Views


 Daily Horoscope: भविष्य में आपके साथ क्या हो सकता है, इसका एक अनुमान आप राशिफल से लगा सकते हैं. राशिफल के माध्यम से आप निकट भविष्य की घटनाओं का अनुमान लगाकर सचेत हो सकते हैं. ग्रहों और नक्षत्रों की चाल व्यक्ति की लाइफ को प्रभावित करती है. इनकी चाल के माध्यम से ही राशिफल का आकलन किया जाता है. आपके लिए आज का दिन कैसा रहने वाला है. यह आप अपने राशिफल से जान सकते हैं. 

 

आज ग्रहों की चाल की बात करें तो मंगल मेष राशि में विराजमान रहने वाले हैं. शुक्र, सूर्य और बुध तीनों ही मुख्य ग्रह मिथुन राशि में विराजमान हैं. कुंभ राशि में शनि, केतु कन्या राशि में, मीन में राहु और वृषभ राशि में गुरु विराजमान हैं. चंद्रमा मीन राशि में विराजमान हैं. आइए जानते हैं कि आज का दिन आपके लिए कैसा रहने वाला है. 

मेष राशि

सोच-समझकर ही किसी काम को अंजाम दें. आज रिश्तेदारों से विवाद हो सकता है. व्यापारिक कार्ययोजना को अपने तक ही रखें तो अच्छा होगा. व्यावसायिक अनुकूलता बनी रहेगी. आत्मविश्वास व पराक्रम बढ़ेगा.

वृषभ राशि

पारिवारिक के शुभ कार्यों में शामिल होने से सुयश व सम्मान मिलेगा. कार्यस्थल पर आपको नई उपलब्धियां मिल सकती हैं. आज सामाजिक मान-सम्मान बढ़ेगा.

मिथुन राशि

दोस्तों के साथ समय का दुरुपयोग न करें. आज विशेष लाभ होने की संभावना है. समझदारी से विचार कर कार्य करें. परिजनों से अनुकूल समाचार मिलेंगे. संतान की उन्नति होगी.

कर्क राशि

परिवार के रीति-रिवाजों को पूरा करेंगे. व्यापारिक समस्याओं का समाधान संभव है. लंबे समय से रुका धन मिलेगा. धार्मिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी. वैवाहिक चर्चा से मन प्रसन्न रहेगा.

सिंह राशि

साझेदारी में ली गई भूमि, आवास की समस्याओं से परेशान रहेंगे. आर्थिक चिंता के कारण मन में असंतोष रहेगा. विदेश जाने का सपना देखेंगे, जो बहुत जल्द पूरा होगा.

कन्या राशि

व्यापार में आर्थिक मामलों पर ध्यान दें. कानूनूी विवाद होने की संभावना है. सकारात्मक विचारों के कारण प्रगति के अवसर मिलेंगे. धन प्राप्ति के योग बने हैं. वाहन सुख संभव है.

तुला राशि

आपसी विवाद से मन उदास रहेगा. कार्यस्थल पर व्यर्थ के विवादों से दूर रहें. परिवारजनों की तरक्की होगी. परिवार में आपका महत्व बढ़ेगा. आर्थिक लाभ संभव है.

वृश्चिक राशि

व्यापारिक योजनाएं फलीभूत होंगी. कर्ज की पूर्णता होगी. दूसरों के कार्यों में  किसी भी प्रकार से हस्तक्षेप न करें, अन्यथा विवाद संभव है. रोजगार में पदोन्नति होगी.

धनु राशि

किसी भी कार्य में दुस्साहस नहीं करें. कानूनी काम पक्ष में होंगे. प्रतिस्पर्धा से यश, सफलता मिलेगी. संतान से मदद प्राप्त होगी. प्रेम प्रसंग में उलझ सकते हैं.

मकर राशि

सेहत का ध्यान रखें. परिवार में प्रेम का वातावरण रहेगा. आप लक्ष्य को ध्यान में रखकर प्रयास करें तो सफलता मिलेगी. अपनों से कटु वचनों का प्रयोग न करें.

कुंभ राशि

कार्यस्थल पर बिना मांगे सलाह न दें. कारोबार में आपके द्वारा लिए गए निर्णय लाभदायक साबित होंगे. वैवाहिक निर्णय लेने में विलंब नहीं करें. व्यसनों से दूर रहें.

मीन राशि

निजी संबंधों में आज कोई फैसला लेना होगा. कई दिनों से चले आ रहे विवाद आज बड़ा रूप ले सकते हैं. धार्मिक यात्रा की रूपरेखा बनेगी. आर्थिक पक्ष मजबूत होगा.

0/Post a Comment/Comments

Ads 1

Ads1

Ads 2

Ads2