एल्विश यादव ने कबूला , पार्टी में करता था सांप और सांपों के जहर की सप्लाई

Views

 


नेशनल न्यूज़। बिग बॉस के विनर और सोशल मीडिया पर मशहूर यूट्यूबर एल्विश यादव को कल नोएडा पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया है। सांपों के जहर की कथित खरीद-फरोख्त मामले में कल पुलिस अरेस्ट कर अपने साथ ले गई है। इस दौरान पूछताछ में उसने अपने उपर लगे आरोपों को कबूल कर लिया है और साथ ही ये भी बताया कि पार्टी में शामिल आरोपियों के साथ वे पहले भी रेव पार्टियों में मिल चुका था। उस पर आरोप था कि वह पार्टियों में सांप और सांपों के जहर की सप्लाई करता था।

एल्विश यादव ने कबूल किया कि नवंबर में गिरफ्तार किए गए आरोपियों के साथ उसका पहले से संपर्क था और उनसे जान-पहचान भी थी। बता दें कि नोएडा पुलिस ने एल्विश को 17 मार्च की शाम को गिरफ्तार किया है। कुछ महीने पहले उसे एक रेव पार्टी में देखा गया था, जहां वह अपने दोस्तों के साथ कथित रूप से दुर्लभ सांपों को गले में डालकर डांस-पार्टी कर रहा था।

जमानत मिलना मुश्किल
इस पार्टी का वीडिये जब सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तब प्रशासन उस वक्त हरकत में आ गई। नोएडा पुलिस ने एल्विश यादव के खिलाफ ndps एक्ट की धारा 29 के तहत केस दर्ज कर लिया है। इस कानून के तहत तब कार्रवाई की जाती है, जब कोई ड्रग से जुड़ी साजिश शामिल हो या मामला ड्रग्स की खरीद-फरोख्त से जुड़ा है। इस कानून के तहत सजा पाने वाले दोषी को जमानत मिलना भी आसान नहीं होता।

फिलहाल एल्विश यादव को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा गया है।
उसने पिछले साल 3 नवंबर को नोएडा सेक्टर 51 स्थित एक बैंक्वेट हॉल में सांपों का जहर मुहैया कराया था। फॉरेंसिक टीम द्वारा इसकी पुष्टि भी की गई थी। तब एल्विश यादव और छह अन्य लोगों पर वाइल्डलाइफ प्रोटेक्शन एक्ट और आईपीसी की धारा 129(ए) के तहत केस दर्ज किया गया था। एल्विश से पहले भी पूछताछ हुई है लेकिन पुलिस ने उसे तब गिरफ्तार नहीं किया था।

पुलिस ने बरामद किया सांप का जहर
3 नवंबर को पुलिस ने आरोपियों के पास से 5 कोबरा समेत 9 सांपों को बचाया था। जांच से पता चला कि सभी 9 सांपों में वेनॉम ग्लैंड्स गायब थीं, जिसमें जहर होता है। पुलिस ने उनके पास से 20ml सांप का जहर भी बरामद किया था। एल्विश ने आरोपों को खारिज करते हुए उन्हें “निराधार, फर्जी और 1 फीसदी भी सच नहीं” करार दिया था।

0/Post a Comment/Comments