लोकसभा चुनाव में बृजमोहन को सबक सिखाएंगे दक्षिण के मतदाता : कन्हैया अग्रवाल

Views

 


रायपुर : छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महामंत्री व रायपुर लोकसभा के समन्वयक कन्हैया अग्रवाल ने रायपुर लोकसभा में कांग्रेस प्रत्याशी विकास उपाध्याय की जीत का दावा करते हुए कहा कि भाजपा के प्रत्याशी बृजमोहन अग्रवाल को अपने ही घर रायपुर दक्षिण में करारी हार का सामना करना पड़ेगा।भाजपा प्रत्याशी केवल ग्लेमर दिखा कर वोट लेते हैं, चुनाव जितने के बाद क्षेत्र की जनता उनसे मिलने आठ किलोमीटर दूर जाती हैं जहाँ घंटो इंतजार के बाद निराशा हाथ लगती है । रायपुर दक्षिण के मतदाता सरकार बनने के 100 दिन के अंदर अपने विधायक- मंत्री की कार्यशैली से नाराज हो चुके हैं , 100 दिनों के कार्यकाल में क्षेत्र की जनता तो दूर उनके अपने कार्यकर्ता घंटो इंतजार के बाद निराश हो रहे हैं ।

उन्होंने कहा कि रायपुर दक्षिण की जनता ने बृजमोहन अग्रवाल को जिस उम्मीद और विश्वास के साथ अपना विधायक बनाया था विधायक ने उनकी उम्मीद और विश्वास को तोड़ा है ,इसलिए क्षेत्र की जनता मतदान के माध्यम से अपना विरोध दर्शा कर अपना बदला लेगी। लोकसभा समन्वयक अग्रवाल ने कहा कि सरकार बनने के 03 महीने में ही छत्तीसगढ़ की राजधानी की शांत फिजा अपराधपुर में परिवर्तित होती जा रही है । कोई दिन ऐसा नहीं बीत रहा है जब रायपुर में चाकूबाजी, लूट,चैन स्केचिंग, हत्या, हत्या का प्रयास,चोरी, डकैती इस तरह की गंभीर वारदात नहीं हो रही हो।

सरकार बनने के बाद एक दिन ठेला खोमचा हटाकर वाह वाही लूटने वाले नेता लगातार हो रही अपराधी घटनाओं पर मौन साधे बैठे हैं, यातायात को ठीक करने मंत्री ने एक भी कदम नहीं उठाया, दक्षिण को छोड़ पुरे प्रदेश में वाही- वाही करवाते घुम रहे हैं, क्षेत्र की जनता चुनाव में मतदान के माध्यम से कांग्रेस की जीत सुनिश्चित करेगी।

0/Post a Comment/Comments