मौसम विभाग में जारी की अलर्ट : छत्तीसगढ़ के इन जिलों में बारिश और ओलावृष्टि..!

Views

 


छत्तीसगढ़।  बारिश को लेकर मौसम विभाग ने अलर्ट जारी किया है. 20 मार्च तक छत्तीसगढ़ में बारिश की स्थिति बनी रहेगी. मौसम विभाग ने 19 मार्च को प्रदेश के अधिकांश जिलों में बारिश की संभावना जताई है. इससे एक बार फिर किसानों की चिंता बढ़ गई है. बारिश और ओलावृष्टि के कारण कई जिलों में फसलों को भारी नुकसान पहुंचा है. जिसके बाद पूर्व सीएम भूपेश बघेल ने तत्काल किसानों को मुआवजा देने की मांग की है।

बता दें कि 19 मार्च को सरगुजा, जशपुर, कोरिया, सूरजपुर, बलरामपुर, पेंड्रारोड, बिलासपुर, रायगढ़, मुंगेली, कोरबा, जांजगीर, रायपुर, बलौदाबाजार, गरियाबंद, धमतरी, महासमुंद, दुर्ग, बालोद, बेमेतरा, कबीरधाम राजनांदगांव, बस्तर, कोंडागांव, दंतेवाड़ा, सुकमा, कांकेर, बीजापुर और नारायणपुर में बारिश संभावित है।

वहीं 20 मार्च को जशपुर, बस्तर, कोंडागांव, दंतेवाड़ा, सुकमा, बीजापुर और नारायणपुर में भी बारिश संभावित हैं. बारिश की वजह से तापमान में काफी गिरावट दर्ज की गई है. इधर बेमौसम बारिश से किसानों की चिंता भी बढ़ा दी है. उनके खेतों में पानी भर गया है. जन जीवन अस्त-व्यस्त हो चुका है. बारिश की वजह से आमजनों के रोजमर्रा के काम भी प्रभावित हो रहे हैं।

0/Post a Comment/Comments