मंगलम् कम्यूनिकेशन प्रायवेट लिमिटेड कार्यालय में मैनेजर के आँख में मिर्ची पाउडर डालकर लूट की कोशिश..पूर्व कर्मचारी सहित 2 आरोपी गिरफ्तार

Views

 




रायपुर। चोवाराम साहू ने थाना पंडरी में रिपोर्ट दर्ज कराया कि वह थाना पंडरी क्षेत्रांतर्गत शाप नं 115, प्रथम तल, एज काम्पलेक्स स्थित मंगलम् कम्यूनिकेशन प्रायवेट लिमिटेड में मैनेजर के पद पर कार्य करता है। दिनांक 06.02.2024 को प्रातः लगभग 10.35 बजे से लेकर 10.45 बजे के मध्य प्रार्थी कार्यालय में अकेला था इसी दौरान 02 अज्ञात नकाबपोश व्यक्ति जो अपने ढ़के हुये चेहरे के साथ हेलमेट पहने थे कार्यालय के अंदर एकाएक प्रवेश कर प्रार्थी के साथ मारपीट करते हुए पकड़ कर उसकी आंख में मिर्ची पावडर डालने लगे। प्रार्थी जैसे-तैसे अपने आप को छुडाकर बाजू की दुकान में चला गया और शोर मचाया तब उपरोक्त दोनो नकाबपोश व्यक्ति वहां से भागने लगे, भागने के दौरान एक लुटेरे का हेलमेट गिर गया और मुंह में ढका कपडा खुल गया। लूटेरे का चेहरा देखा तो पाया कि उसमें से एक व्यक्ति इसी कंपनी में काम करने वाले अनिल डोंगरे जैसा दिख रहा था, कि प्रार्थी की रिपोर्ट पर आरोपियों के विरूद्ध थाना पंडरी में अपराध क्रमांक 38/24 धारा 394, 34 भादवि. का अपराध पंजीबद्ध किया गया।

वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशन व थाना प्रभारी पंडरी के नेतृत्व में थाना पंडरी पुलिस की टीम द्वारा घटना के संबंध में प्रार्थी सहित आसपास के लोगों से विस्तृत पूछताछ करते हुए घटना स्थल सहित उसके आसपास लगे सी.सी.टी.व्ही. कैमरों के फुटेजों का अवलोकन कर एक आरोपी की पहचान उक्त कंपनी में पूर्व में काम करने वाले अनिल डोंगरे के रूप में चिन्हांकित करते हुए आरोपियों की पतासाजी कर घटना के कुछ ही घंटो के भीतर प्रकरण में आरोपी अनिल डोंगरे एवं प्रवीण कुमार वैद्य को पकड़कर कड़ाई से पूछताछ करने पर आरोपियों द्वारा उक्त घटना को अंजाम देना बताया गया।

दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से घटना में प्रयुक्त मोटर सायकल, हेलमेट, नकाब एवं 02 नग मोबाईल फोन कर आरोपियों के विरूद्ध कार्यवाही किया गया।

गिरफ्तार आरोपी

1. अनिल डोंगरे पिता सुरेश डोंगरे उम्र 30 साल निवासी- न्यू लक्ष्मी नगर वार्ड नंबर 08 बालाजी मार्बल के पीछे थाना सुपेला जिला दुर्ग।

2. प्रवीण कुमार वैद्य पिता सिद्धार्थ वैद्य उम्र 31 वर्ष निवासी बालाघाट (मध्यप्रदेश), हाल पता- न्यू लक्ष्मी नगर वार्ड नंबर 8 टाटा मोटर्स के पीछे थाना सुपेला जिला दुर्ग (छ.ग.)।

0/Post a Comment/Comments