तेज रफ़्तार कार ने तीन बाइकों को टक्कर मारी,तीन की मौत

Views




 मनेन्द्रगढ़-चिरमिरी-भरतपुर। छत्तीसगढ़ के एमसीबी यानी मनेन्द्रगढ़ जिले में एक बड़ी सड़क दुर्घटना सामने आई है। यहां एक तेज रफ़्तार कार ने तीन अलग-अलग बाइकों को टक्कर मार दी। नागपुर से पांच किलोमीटर दूर बरबसपुर में हुई जहा शराब के नशे में कार चला रहे कामता प्रसाद नामक युवक के द्वारा विपरीत दिशा से आ रही 3 बाइक को जोरदार टक्कर मारी गई ।

इस घटना के बाद बाइक चला रहे दो लोगो की मौके पर मौत हो गई, वहीं एक की मौत अस्पताल ले जाने के दौरान हुई।तीनों मृतकों की शिनाख्त हो गई है । मृतकों में से एक सेमरा गांव का शंकर राय है जो अपनी साली नीता जायसवाल को लेकर जा रहा था।

वहीं दो सगे भाई बहन बिलाल और सायरा बानो है जो सूरजपुर जिले के बड़वार के रहने वाले थे। भाई अपनी बहन को छोड़ने नर्सिंग कालेज जा रहा था। घटना के बाद परिवार में मातम का माहौल है। कार में सवार चार में से एक युवक को पुलिस ने पकड़ लिया है जबकि एक गाड़ी चला रहा युवक फरार है।

इस हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है, वहीं दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। यह सड़क हादसा नेशनल हाइवे 43 के बरबसपुर के पास हुई है।

सीसीटीवी फुटेज आया सामने

वहीं अब इस सड़क हादसे का लाइव सीसीटवी फुटेज भी सामने आ चुका है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि गलत दिशा से आ रही तेज रफ़्तार कार ने सामने से आ रही तीन दुपहिया वाहनों को टक्कर मार दी।

कार की टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि एक बाइक सवार हवा में उछल कर सड़क पर गिरा। हादसे के सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि, कार चालक के लापरवाही पूर्वक गाड़ी चलाने के कारण ये हादसा हुआ ह

मनेन्द्रगढ़ के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में घायल महिला नीता जायसवाल बचरापोड़ी के अलावा कार में सवार दो युवकों किसन बैगा व राजेन्द्र यादव का इलाज चल रहा है।

कार सवार युवक मध्यप्रदेश के अनूपपुर जिले के बदरा के रहने वाले है जो अपने घर से कटगोड़ी जाने के लिए निकले थे। घटनास्थल से एक किलोमीटर पहले इनके द्वारा गाड़ी में ही शराब का सेवन किया गया था जिसके चलते यह घटना हुई।

0/Post a Comment/Comments