टीएस सिंहदेव का बड़ा बयान, अब वे नहीं लडेंगे चुनाव, बोले— समर्थक चाहते हैं कि मैं मुख्यमंत्री बनूं

Views

 


मुख्यमंत्री कौन होगा इसके लिए चर्चाओं को बाजार गर्म हो चला है। इसी के साथ छत्तीसगढ़ के डिप्टी सीएम टीएस सिंह देव का बड़ा बयान सामने आया है

AMBIKAPUR. प्रदेश में विधानसभा चुनाव संपन्न हुए हैं इसके साथ ही अब मुख्यमंत्री कौन होगा इसके लिए चर्चाओं को बाजार गर्म हो चला है। इसी के साथ छत्तीसगढ़ के डिप्टी सीएम टीएस सिंह देव का बड़ा बयान सामने आया है, जहां उन्होंने कहा कि ये उनका अंतिम चुनाव था और वो अब चुनाव नहीं लड़ेंगे। बता दें कि सिंहदेव का ये बयान तब आया है जब प्रदेश में चुनाव सम्पन्न हुए हैं और परिणाम भी नहीं आए हैं।

एक न्यूज चैनल से चर्चा में टीएस ने कहा कि उनके समर्थक व चाहने वाले लोग ये चाहते हैं कि वो सीएम बनें, मगर सीएम कौन होगा ये हाईकमान तय करेगा। मगर अब वो अपने निर्णय से ये कह रहे हैं कि अब वो चुनाव नहीं लड़ेंगे। इतना ही नहीं टीएस सिंह देव ने ये भी कहा कि पार्टी की ओर से उन्हें जो जिम्मेदारी दी जाएगी उसका निर्वहन वो करते रहेंगे। मगर चुनाव नहीं लड़ेंगे।

प्रदेश में मिलने वाली सीटों को लेकर टीएस सिंह देव का कहना है कि प्रदेश सरकार ने बेहतर काम किया है ऐसे में 75 पार की वो बात तो नहीं करते मगर दो तिहाई बहुमत के साथ कांग्रेस सरकार जरूर बनाएगी। वहीं टीम इंडिया वर्ल्डकप जीते इसे लेकर लोग लगातार शुभकामनाएं दे रहे हैं इसी कड़ी में डिप्टी सीएम टीएस सिंह देव ने भी शुभकामनाएं देते हुए कहा कि इस बार भारतीय टीम जरूर जीतेगी।

दरअसल, बीते दिन मतदान के समय छत्तीसगढ़ के डिप्टी सीएम टीएस सिंहदेव के परिवार ने टीएस बाबा को सीएम पद के लिए सबसे काबिल बताया था। जिसको लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है। छत्तीसगढ़ के डिप्टी सीएम ने मुख्यमंत्री चेहरे पर खुलकर बात की थी। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री पद के लिए पार्टी ने कभी भी मेरा नाम आगे नहीं बढ़ाया था। हम एक साझा नेतृत्व के तहत लड़ रहे हैं और भूपेश बघेल इसका नेतृत्व कर रहे हैं। मैंने नहीं सुना कि मेरे नाम को मुख्यमंत्री के तौर पर प्रोजेक्ट किया जा रहा है। हां, मेरे संपर्क में रहे लोगों के दिमाग में यह बात थी।

0/Post a Comment/Comments

Ads 1

Ads1

Ads 2

Ads2