पैरावट में मिली महिला और बच्ची की अधजली लाश…मचा हड़कंप

Views


 रायगढ़ : प्रदेश के रायगढ़ में महिला और बच्चे की अधजली लाश मिलने से हड़कंप मच गया। महिला और बच्चे जिस जगह में मिले है इस इलाके के नहीं है। पुलिस आशंका जता रही है कि किसी ने महिला और बच्चे की हत्या की फिर शव को यहां लाया और पैरावट में रखकर आग लगा दी।

रविवार की बीती रात ढाई बजे नेतनागर ग्राम के एक खेत मे रखे पैरावट में भीषण आग लग गई। आगजनी की सूचना के बाद ग्रामीण इकठ्ठा हुए और इसकी सूचना पुलिस को दी। सभी ने मिलकर आग पर काबू पाया इस दौरान जले हुए पैरा में दो शव मिले। आग में दोनों शव बुरी तरह जल चुके थे। पुलिस भी मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

पुलिस से मिले जानकारी के अनुसार, घटना जूटमिल थाना क्षेत्र के ग्राम नेतनागर की है। पुलिस मामले की जांच जारी है। पुलिस पूछताछ में पता चला कि गांव से कोई भी लापता नहीं है। साथ ही मौके से कार के पहियों के निशान मिले है। पुलिस आशंका जता रही है

कि किसी ने पहले हत्या की फिर शव को कार में डालकर नेतनागर ग्राम लाया और पैरावट में रखकर आग लगा दी। फिलहाल दो लोगों के शव मिलने से पूरे इलाके में सनसनी है। किसने ऐसा किया और इसके पीछे उसकी मंशा क्या थी। इसकी जांच रायगढ़ पुलिस कर रही है।

0/Post a Comment/Comments