छत्तीसगढ़ भिलाई के 8 वर्षीय विराट अय्यर कौन बनेगा करोड़पति के मंच पर

Views

 


Chhattisgarh Bhilai : भिलाई के 8 साल के शतरंज खिलाड़ी विराट अय्यर कौन बनेगा करोड़पति सीजन 15 के किड्स जूनियर्स विशेष एपिसोड में बिग-बी के साथ हाट सीट पर बैठेंगे। वे इस विशेष एपिसोड के लिए चुने गए आठ प्रतियोगियों में से एक हैं।

विराट ने शो के प्रोमो में अपनी शतरंज प्रतिभा का प्रदर्शन किया है। उन्होंने अमिताभ बच्चन से कहा है कि वह शतरंज में इतने अच्छे हैं क्योंकि वह हर दिन तीन घंटे अभ्यास करते हैं। विराट के शो में आने से भिलाई और छत्तीसगढ़ का नाम रोशन होगा। यह शो के प्रति लोगों की उत्सुकता को और बढ़ा देगा।

विराट के शो में आने की तारीख अभी तक घोषित नहीं की गई है। यह उम्मीद की जा रही है कि यह एपिसोड जल्द ही प्रसारित होगा। उसके शो में आने की खबर से भिलाई और छत्तीसगढ़ में खुशी की लहर है। लोग विराट के प्रदर्शन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

विराट के लिए यह एक बड़ी उपलब्धि है। यह दिखाता है कि छत्तीसगढ़ में प्रतिभा की कोई कमी नहीं है। विराट के प्रदर्शन से छत्तीसगढ़ का नाम देशभर में चमकेगा।

विराट को शुभकामनाएं!

विराट ने वीडियो काल पर अपने पसंदीदा सिंगर अरिजीत सिंह से भी बातचीत की। अरिजीत सिंह ने विराट को शुभकामनाएं दीं और उन्हें शो में अच्छा प्रदर्शन करने के लिए कहा। उसने बताया कि वह अरिजीत सिंह के गाने बहुत पसंद करते हैं। उन्होंने कहा कि वह अरिजीत सिंह से मिलकर बहुत खुश होंगे। विराट के शो में आने से यह भी उम्मीद की जा रही है कि यह शो और अधिक लोकप्रिय होगा।

 

 
 

0/Post a Comment/Comments

Ads 1

Ads1

Ads 2

Ads2