Daily Horoscope : जानिए कैसा रहेगा आज का दिन बुधवार

Views


 Daily Horoscope: आज का दिन आपके लिए कैसा रहने वाला है, इसके बारे में अपने राशिफल से जान सकते हैं. राशिफल के माध्यम से आप आने वाले भविष्य का आकलन कर सकते हैं. आज के दिन मेष राशि में मंगल रहने वाले हैं. वृषभ राशि में गुरु ग्रह रहने वाले हैं. इसके साथ ही शुक्र और सूर्य ग्रह मिथुन राशि में रहने वाले हैं. 

कर्क राशि में बुध रहने वाला है. मायावी ग्रह राहु मीन राशि में और केतु कन्या राशि में मौजूद रहेंगे. कुंभ राशि में शनि रहने वाले हैं.आइए ग्रहों की चाल से जानते हैं कि आज का दिन आपके लिए कैसा रहने वाला है.

मेष राशि

आज का दिन व्यस्तता से भरा रहेगा. अपनों का सुख व सहयोग मिलने से कार्य आसानी से पूरे होंगे. ननिहाल से शुभ समाचार मिल सकते हैं. निवेश से लाभ मिलना संभव है. सुख-साधनों में बढ़ोत्तरी हो सकती है.

वृषभ राशि

आज का दिन परिवार के लिए महत्वपूर्ण रहेगा. धन की स्थिति मजबूत होगी. स्वास्थ्य में सुधार होगा व मन में प्रसन्नता बनी रहेगी. शुभ व अनुकूल समाचार प्राप्त होंगे. माता का स्वास्थ बिगड़ सकता है.

मिथुन राशि

कार्यस्थल पर सहकर्मियों से संबंधों में मधुरता आएगी. सजगता से कार्य करें. कार्यों में सफलता मिलेगी और उद्देश्यों की पूर्ति होगी. समय उत्तम रहेगा. पारिवारिक सुख प्राप्त होगा.

कर्क राशि

आज के दिन कई अधूरे काम पूरे होंगे. घर-परिवार में शुभ व धार्मिक कार्य संपन्न होंगे. सुख-साधन बढ़ेगा. अपनों की सफलता से हर्ष व मन में प्रसन्नता होगी. जीवनसाथी से अनबन के कारण स्वभाव में स्थिरता आएगी.

सिंह राशि

आपकी मेहनत से बौद्धिक क्षेत्र में लाभ होगा. समय की अनुकूलता से फायदा मिलेगा. कार्यक्षेत्र में उच्च अभिलाषाओं की पूर्ति होगी. आर्थिक पक्ष मजबूत होगा. राजनीति में आपकी ख्याति बढ़ेगी.

कन्या राशि

आप जो बोलते हैं, उस बात से मुकर जाते हैं. बोलने में बहुत सावधानी रखें. अपनों से आशा न करें. समय मध्यम है. मन में आलस्य व निराशा के भाव होंगे. आपको वर्क और व्यवसाय आदि में रुचि नहीं होगी.

तुला राशि

कार्यस्थल पर किसी के प्रति आकर्षित हो सकते हैं. मन में किसी बात को लेकर दुविधा हो सकती है. साहसिक कार्यों में सफलता प्राप्त हो सकती है. सकारात्मक सोच के बेहतर परिणाम मिलेंगे. कार्यक्षेत्र का विस्तार संभव है.

वृश्चिक राशि

लक्ष्य के प्रति ध्यान केंद्रित रखने से आपको अच्छा लाभ होगा. प्रतिस्पर्धा व द्वेष का सामना करना पड़ सकता है. पुराने निवेश का अच्छा फल मिलेगा. संतान की चिंता आपको व्याकुल कर सकती है.

धनु राशि

आलस का त्याग करें. धर्म में श्रद्धा बढ़ेगी. भौतिक ऐश्वर्य के साधनों में बढ़ोतरी होगी. विद्यार्थियों का मन पढ़ाई में लगेगा. कामकाज में लाभ मिलेगा. नए अनुबंध होने से सोच में परिवर्तन होगा.

मकर राशि

आपकी जिद के कारण साझेदारी के व्यवसाय में घाटा व धोखा मिलने की संभवना है. सितारों की चाल आपके प्रतिकूल होगी. मानसिक तनाव बढ़ सकता है व शारीरिक कष्ट संभव है. आज आप पर आलस्य हावी रहेगा.

कुंभ राशि

दिन की शुरुआत में आलस्य के कारण कार्य देर से पूरा होगा. कार्यस्थल पर सहकर्मियों से विवाद होगा. माता-पिता के फैसले के विरुद्ध जाकर कार्य करेंगे. प्रेम-प्रसंग में सफलता मिलने के योग हैं.

मीन राशि

सही समय पर निर्णय लेना, आपके लिए उचित रहेगा. ऋण के लेनदेन में सतर्क रहें. संपर्क का लाभ होगा. रुके हुए धन की प्राप्ति होगी. सुख-ऐश्वर्य बढ़ेगा. अपने काम में आपकी वापसी होगी.

0/Post a Comment/Comments

Ads 1

Ads1

Ads 2

Ads2