न.पा.नि. कोरबा के महापौर राजकिशोर प्रसाद ने हितानंद अग्रवाल पर हमला बोलते हुए कहा है नेता प्रतिपक्ष के आड़ में और कितना नौंटकी करोगे

Views






 कोरबाः- न.पा.नि. कोरबा के महापौर राजकिशोर प्रसाद ने हितानंद अग्रवाल पर हमला बोलते हुए कहा है नेता प्रतिपक्ष के आड़ में और कितना नौंटकी करोगे? दरअसल महापौर द्वारा पूर्व में लगाये गये आरोपों से उनकी पोल खुल गई  और अब उस बदनामी को छुपाने के लिए बंगले झांकते हुए नई-नई चाल चल रहे हैं।

हितानंद ने आज जो कुछ भी किया वह सिर्फ सुर्खियों बटोरने के सिवाय और कुछ नही है। रोजाना समाचार में बने रहने का सौख इस कदर हावी हो गया है कि उसे पूरा करने के लिए चाहे जितना नीचे गिरना पड़े वे पीछे नही हटेंगे। श्री प्रसाद ने कहा कि मैं पहले भी बता चुका हॅू कि और अधिकारियों को निर्देशित भी कर चुका हूं कि  इस विषय पर एग्रीमेंट के प्रावधानों के अनुसार कार्यवाही करें। 3 वर्ष पहले जिन सड़को निर्माण कराया गया था उन सड़का के रखरखाव की मियाद पूर्ण हो गई है तो ऐसे मे बरसात के तुरंत बाद इन सड़को का नवनिर्माण कराया जावेगा और जिन सड़को के रखरखाव का मियाद बाकी है उन सड़को का मरम्मत संबंधित निर्माण एंजेसी के द्वाराा करायेंगें
इन सब नियमों को जानते हुए भी हितानंद बेवजह अमर्यादित तौर तरीके से आरोप लगाने से बाज नहीं आ रहे है जबकि वे स्वयं कितने पानी मे हैं। अंतःकरण से उन्हें पता है मैं जानना चाहता हॅू उनके संस्थानों में बार-बार जीएसटी के छापे व जांच क्यों हो रही है जबकि उनकी माने तो वो इतने दुध के धुले है कि उनके संस्थानो पर तो किसी प्रकार के जांच होनी ही नहीं चाहिए।
मैं पुनः हितानंद के संज्ञान में लाता हॅू कि कोरबा नगर निगम के विकास में बेवजह बाधा उत्पन्न ना करें। सचमुच में विकास चाहते है तो ऐसी हरकतों से परहेज करें।


0/Post a Comment/Comments

Ads 1

Ads1

Ads 2

Ads2