एक ही परिवार के 4 लोगों की मिली लाशें, मृतकों में दो बच्चे शामिल

Views

 


सतना। मध्य प्रदेश के सतना में एक ही परिवार के चार लोगों की लाश मिलने से सनसनी फैल गई है। मामले में परिवार के मुखिया द्वारा बच्चों और पत्नी की हत्या के बाद आत्महत्या की आशंका जताई जा रही है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी है। मृतक परिवार चौधरी समाज से है और ये लोग कल मंगलवार को 9 तारीख को सतना के सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के नजीराबाद इलाके में एक प्रजापति परिवार के मकान में किराए से रहने आए थे।

आपको बता दें कि जिस इलाके में चार लोग की लाश मिली है वह क्षेत्र सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र में आता है। मौके पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक आशुतोष गुप्ता ने बताया कि मृतक राकेश चौधरी की लाश रेलवे ट्रैक पर कटी हुई बरामद की गई है, जबकि उसकी पत्नी संगीता चौधरी और दो बेटों निखिल और ऋषभ चौधरी की लाश घर के भीतर मिली है। उन्होंने बताया कि 9 जुलाई को राकेश चौधरी परिवार के साथ यहां किराए से रहने के लिए आया था। पूरा घटनाक्रम क्या है इस मामले की तहकीकात की जा रही है।

बुधवार की सुबह जब यहां पर लोगों ने घर के भीतर तीनों की लाश देखी तो पुलिस को सूचना दी। घटना की जानकारी मिलते ही इलाके में सनसनी फैल गई। महिला और बच्चों के सिर पर धारदार हथियार से हमला करने के निशान मिले हैं। पुलिस ने मृतक के परिवार वालों को बुलाया है जिनसे पूछताछ की जा रही है।

0/Post a Comment/Comments

Ads 1

Ads1

Ads 2

Ads2