Daily Horoscope: इन 5 राशि वालों को होगा लाभ, राशिफल से जानिए आपके लिए कैसा रहेगा आज का दिन शुक्रवार?

Views


 Daily Horoscope: ग्रहों और नक्षत्रों की चाल हर व्यक्ति के जीवन को प्रभावित करती है. किसी का दिन आज कैसा रहने वाला है, इसके बारे में राशिफल से जान सकते हैं. राशिफल के माध्यम से आप अपने जीवन में घटित होने वाली घटनाओं के बारे में एक अनुमान लगा सकते हैं. आपका आज का दिन कैसा रहने वाला है. इसके बारे में आप अपने राशिफल से जान सकते हैं. आज के दिन ग्रहों की स्थिति की बात करें तो आज चंद्रमा कन्या राशि में प्रवेश कर जाएंगे. 

इसके साथ ही ग्रहों के राजकुमार कहे जाने वाले बुध भी मिथुन राशि में जाकर विराजमान हो जाएंगे. यहां पहले से ही शुक्र ग्रह विराजमान हैं. वृषभ राशि में गुरु और सूर्य मौजूद हैं. मेष राशि में उसके स्वामी मंगल विराजित हैं. केतु कन्या राशि में डेरा डाले हुए हैं. कुंभ में शनि तो मीन में मायावी ग्रह राहु विराजमान है. ज्योतिष के जानकार इन्हीं ग्रहों की स्थिति के माध्यम से आपके राशिफल का आकलन करते हैं. आइए जानते हैं कि आपका आज का दिन कैसा रहने वाला है. 

मेष राशि

आज मन में जोश  एवं चुस्ती बनी रहेगी. परिवार में खुशनुमा  माहौल बना रहेगा. कामकाज भी ठीकठाक रहेगा. बेवजह किसी से मतभेद हो सकते हैं.   

वृषभ राशि

कामकाज मे बरकत होगी. शिक्षा -प्रतियोगिता के क्षेत्र में रुचि बढ़ेगी.यात्राएं भी सकती हैं. 

मिथुन राशि

आज कोई शुभ  समाचार मिल सकता है. कामकाज में धनलाभ होगा. पारिवारिक सुख अच्छा मिलेगा. मित्रों के साथ अच्छा समय व्यतीत होगा. 

कर्क राशि

पढ़ाई-लिखाई में मन लगेगा परंतु परिवार में किसी प्रकार की अप्रिय घटना हो सकती है. मिथ्या आरोप लग सकते हैं. क्रोध पर नियंत्रण रखें. 

सिंह राशि

मित्रों के साथ अच्छा समय व्यतीत होगा. अनावश्यक खर्चे बढ़ेंगे. घर में किसी से अनबन हो सकती है. स्वास्थ्य पर विपरीत असर पड़ सकता है. 

कन्या राशि

कामकाज में बदलाव की सोच सकते हैं. लोगों के साथ अच्छे संबंध स्थापित होंगे. परिवार में किसी को स्वास्थ्य संबंधी दिक्कतें हो सकती हैं.

तुला राशि

किसी व्यक्ति के सहयोग से लाभदायक फलों की प्राप्ति होगी. पढ़ाई लिखाई में पूरी तरह से मन नहीं लग पाएगा. स्वास्थ्य में उतार-चढ़ाव देखने को मिल सकता है. कामकाज में भी मनवांछित सफलता नहीं मिलेगी. 

वृश्चिक राशि

आज जो भी काम करें, समझदारी से करें अन्यथा परेशानी  उत्पन्न हो सकती है. बड़ों का आदर करने में आप आगे रहेंगे. परिवार का सुख मिलेगा. यात्राएं हो सकती है. 

धनु राशि

मन में प्रसन्नता देखने को मिलेगी. वाणी का प्रभाव अच्छा बना रहेगा. घर के बड़े-बुजुर्गो का सुख मिलेगा. नए लोगों से मित्रता हो सकती है. मन में प्रसन्नता देखने को मिलेगी.

मकर राशि

आज परिवार में खुशनुमा  माहौल बना रहेगा. आप कुछ नया सीखने का प्रयास करेंगे. मन में जोश  एवं चुस्ती बनी रहेगी. किसी से मतभेद हो सकते हैं.  

कुंभ राशि

लोगों के साथ मधुर संबंध बने रहेंगे. आज घर-परिवार या किसी मित्र-रिश्तेदार के यहां किसी मांगलिक कार्यक्रम में शामिल होंगे. नए लोगों के साथ आपकी मित्रता बन सकती है. परिवार में किसी को स्वास्थ्य संबंधी दिक्कतें हो सकती हैं.

मीन राशि

परीक्षा एवं प्रतियोगिता में आशाजनक परिणाम प्राप्त होंगे. बेवजह किसी से विवाद, परेशानी  उत्पन्न कर सकते हैं. परिवार के कुछ सदस्यों के साथ वैचारिक मतभेद उत्पन्न होंगे. 

0/Post a Comment/Comments

Ads 1

Ads1

Ads 2

Ads2