बीच सड़क पर एक्स-गर्लफ्रेंड का खौफनाक मर्डर, मारने के बाद प्रेमी बोला मेरे साथ ऐसा क्यों किया?

Views

 


महाराष्ट्र के वसई शहर की एक मुख्य सड़क पर एक व्यक्ति को रिंच से महिला को पीटते हुए देखा गया। उस दौरान कुछ लोग इसे देखते रहे और घटना का वीडियो बनाते रहे। पुलिस ने ये जानकारी दी।

वसई में गौरईपाड़ा में एक व्यस्त सड़क पर दिनदहाड़े हत्या की घटना मंगलवार सुबह हुई। व्यक्ति महिला के खून से लथपथ शव के पास बैठा रहा और कुछ बुदबुदाता रहा। सूचना मिलने पर वालिव पुलिस स्टेशन की एक टीम मौके पर पहुंची, व्यक्ति को हिरासत में लिया और महिला के शव को नजदीकी अस्पताल पहुंचाया। पुलिस के अनुसार, शख्स की पहचान रोहित यादव (29) के रूप में हुई है और मृतका आरती जाधव (22) है।

प्रारंभिक जांच के अनुसार, नालासोपारा शहर के पास रहने वाले इस जोड़े के बीच पिछले दो साल से रिश्ता था, लेकिन रोहित को अचानक संदेह हुआ कि वह उसे धोखा दे रही है। फिर उनके बीच बहुत झगड़ा हुआ और रोहित ने चुपचाप उसके खिलाफ रंजिश पाल ली। मंगलवार सुबह (18 जून), वह वसई में एक निजी कंपनी में काम करने के लिए अपने घर से निकली। तभी जहां गुस्साए रोहित ने गौरीपाड़ा में उससे बात की और पूछा कि उसका किसके साथ रिश्ता चल रहा है। जब वह जाने लगी तो रोहित ने अपने हाथ में लिए लोहे के रिंच से उसके सिर पर बार-बार वार किया और उसे खून से लथपथ सड़क पर गिरा दिया।

 वह कुछ कदम आगे बढ़ा और फिर वापस आकर देखा कि वह जिंदा है या नहीं। जिंदा देख कर उसने पूरी ताकत से उसकी गर्दन पर वार किया और तब तक करता रहा, जब तक कि महिला की मौत नहीं हो गई। इसके बाद, वह सड़क पर उसके पास बैठ गया और कहने लगा: “मेरे साथ ऐसा क्यों किया?” आरती 12वीं तक पढ़ी है। वो गुलाबी रंग का टॉप और नीली लेगिंग पहने हुई थी।हाल ही में उसने कोई नौकरी शुरू की थी।

इस दौरान हालांकि एक व्यक्ति ने बीच-बचाव करने की कोशिश की, लेकिन रोहित ने उसे धक्का देकर दूर कर दिया। लेकिन हैरानी की बात है कि दूसरे राहगीर और दुकानदार सड़क पर हो रही इस भयानक घटना को देखते रहे, वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड करते रहे, लेकिन किसी ने भी आगे आकर उस व्यक्ति को रोकने या महिला की मदद करने की हिम्मत नहीं दिखाई।

 

0/Post a Comment/Comments

Ads 1

Ads1

Ads 2

Ads2