क्या पैसों की कमी के कारण अरबाज खान के बेटे अरहान ने बेचे अपनी मां मलाइका अरोड़ा के कपड़े!

Views

 


नई दिल्ली: मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड की वो अदाकारा हैं जो अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपनी फिटनेस को लेकर भी चर्चा में रहती हैं. अभिनेत्री की फिटनेस देखकर कोई नहीं कह सकता हैं कि अभिनेत्री एक बेटे की मां हैं. मलाइका और अरबाज का भले ही तलाक हो गया है लेकिन मलाइका अपने बेटे के बेहद करीब हैं. जब भी उन्हें वक्त मिलता है वो उनके साथ जरूर बिताती हैं.

12 मई को हर तरफ मदर्स डे सेलिब्रेट किया गया. इस दौरान मलाइका को भी उनके बेटे अरहान ने मदर्स डे की शुभकामनाएं दी. अरहान ने अपनी मां को खास अंदाज में विश किया है जो कि अब चर्चा का विषय बना हुआ है. दरअसल, मलाइका ने एक स्क्रीनशॉट शेयर किया है जो कि उनका और उनके बेटे की व्हाटसएप चैट का है जिसमें अरहान उनको मदर्स डे विश कर रहे हैं. 

इस दौरान मलाइका अरहान से गिफ्ट की मांग करती हैं जिस पर अरहान कहते हैं कि मैंने आपके कपड़े बेच दिए हैं अब आप इसी कपड़े से गिफ्ट ले लेना. मां और बेटे के बीच की ये प्यार भरी नोकझोंक फैंस को काफी अच्छी लग रही हैं और वो अभिनेत्री को इसके लिए काफी प्यार दे रहे हैं.

वहीं आपको बता दें कि अभी हाल ही में मलाइका के रियलिटी शो 'मूविंग इन विद मलाइका' में इनके बेटे अरहान को देखा गया था जिसमें दोनों ने एक दूसरे की काफी चीजों को लेकर खुलासा किया था. हालांकि, मलाइका को इस टेलीकास्ट के बाद काफी ट्रोल किया गया क्योंकि उन्होंने अपने बेटे से वर्जिनिटी को लेकर सवाल कर लिया था. 

 

0/Post a Comment/Comments

Ads 1

Ads1

Ads 2

Ads2