पूर्व डिप्टी सीएम का निधन, कैंसर से थे पीड़ित

Views

 


पटना। बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी का निधन हो गया है। वे लंबे समय से कैंसर से जूझ रहे थे। उनका दिल्ली के एम्स में इलाज चल रहा था, उन्होंने वहीं आखिरी सांस ली। पूर्व राज्यसभा सांसद सुशील मोदी 72 साल के थे।

मैंने आज सच्चा दोस्त खो दिया- सीएम नीतीश कुमार

सुशील मोदी के निधन पर बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने शोक संवेदना व्यक्त की। सीएम ने अपने पूर्व सहयोगी के लिए कहा कि वे जेपी आंदोलन के सच्चे सिपाही थे। डिप्टी सीएम के तौर पर भी उन्होंने हमारे साथ लंबे समय तक काम किया। सीएम ने कहा, "मैनें आज सच्चा दोस्त और कर्मठ राजनेता खो दिया है।"

इसके अलावा पीएम मोदी ने सुशील कुमार के निधन पर शोक जताते हुए कहा, "पार्टी में अपने मूल्यवान सहयोगी और दशकों से मेरे मित्र रहे सुशील मोदी जी के असामयिक निधन से अत्यंत दुख हुआ है। बिहार में भाजपा के उत्थान और उसकी सफलताओं के पीछे उनका अमूल्य योगदान रहा है। आपातकाल का पुरजोर विरोध करते हुए, उन्होंने छात्र राजनीति से अपनी एक अलग पहचान बनाई थी। वे बेहद मेहनती और मिलनसार विधायक के रूप में जाने जाते थे। राजनीति से जुड़े विषयों को लेकर उनकी समझ बहुत गहरी थी। उन्होंने एक प्रशासक के तौर पर भी काफी सराहनीय कार्य किए। जीएसटी पारित होने में उनकी सक्रिय भूमिका सदैव स्मरणीय रहेगी। शोक की इस घड़ी में मेरी संवेदनाएं उनके परिवार और समर्थकों के साथ हैं। ओम शांति !"

0/Post a Comment/Comments

Ads 1

Ads1

Ads 2

Ads2