मुस्लिम समाज का भी बीजेपी को पूरा समर्थन: मुस्लिम इलाकों में भी लोकसभा प्रत्याशी बृजमोहन अग्रवाल का भव्य स्वागत

Views




 रायपुर। मुस्लिमों को अमूमन बीजेपी का कोर वोटर नहीं माना जाता रहा है। धारणा है कि, मुस्लिम समाज के लोग बीजेपी को वोट नहीं करते। लेकिन तीन तलाक और हलाला जैसे तकिया नूसी रीति रिवाजों से मुक्ति दिलाकर मोदी सरकार ने मुस्लिम समाज का भी दिल जीत लिया, खासकर मुस्लिम समाज की महिलाओं का। इन्हें बीजेपी के साइलेंट वोटर्स भी कहा जाता है। देश की कई मुस्लिम इलाकों में बीजेपी प्रत्याशियों ने जीत इन्हीं की बदौलत हासिल की है।

बीजेपी को मिल रहा मुस्लिम समाज का समर्थन

देश समेत छत्तीसगढ़ में 7 तारीख को तीसरे चरण के मतदान होने है। इसके लिए सभी राजनीतिक दल पूरी जोर आजमाइश में लगी है। बीजेपी के कद्दावर नेता और छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर से लोकसभा प्रत्याशी बृजमोहन अग्रवाल मैराथन जनसभाएं और रोड शो कर रहे है। जीत की गारंटी माने जाने वाले बृजमोहन अग्रवाल इस बार एक लाख से अधिक मार्जिन से लोक सभा की रायपुर सीट पर रिकॉर्ड जीत हासिल करना चाहते है। इसके लिए वे लगातार समाज के हर वर्ग को साधने में लगे है। इसी कड़ी में उन्होंने मुस्लिम इलाकों में भी रोड शो किया। मुस्लिम समाज में भी बीजेपी प्रत्याशी के लिए उत्साह देखने को मिला। समाज के लोगों ने मंत्री और लोकसभा प्रत्याशी बृजमोहन अग्रवाल का गर्मजोशी से स्वागत किया।

फूलों से सजी थाल लेकर दिखी मुस्लिम महिलाएं

बता दें कि, रायपुर लोकसभा के भाजपा प्रत्याशी बृजमोहन अग्रवाल के जनसंपर्क की यात्रा जब बढ़ईपारा  रायपुर से होकर गुजरी तब वहां मुस्लिम समाज के के लोगों ने उनका जोरदार स्वागत किया। रोड शो के दौरान मुस्लिम महिलाएं फूलों से सजी थाल लेकर नजर आईं और जब अग्रवाल का काफिला उनके सामने से गुजरा तो महिलाओं ने अनवर फूलों की वर्षा की। यह स्वागत मुस्लिम समाज छत्तीसगढ़  के डॉ सलीम राज, मो.ईरफान गुड्डू, रिजवान पटवा, युनुस कुरैशी के नेतृत्व में किया गया,इस अवसर पर प्रमुख रूप से मोहम्मद यूसा, श्रीमती बेनज़ीर, रुकसाना खान,सईदा बानो, हमीदा बेगम,मोनिस रजा, फिरोज मेमन, गुलाम अस्करी, गुलाम मुस्तफा,मिर्जा मकबूल बेग सहित सैंकड़ों लोग मुस्लिम समाज के प्रबुद्धजन उपस्थित थे।

0/Post a Comment/Comments

Ads 1

Ads1

Ads 2

Ads2