बिलासपुर : जमीन पर कब्जा करने आए सनकी कोटवार ने पूर्व महिला सरपंच पर चढ़ाया ट्रैक्टर, हालत गंभीर

Views

 


बिलासपुर। तखतपुर क्षेत्र में ग्राम बीजा से इस वक्त दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां जमीन पर कब्जा करने को लेकर कोटवार ने पूर्व महिला सरपंच को ट्रैक्टर से कुचल दिया। इसके अलावा उसके और उसके परिवार के साथ ही जमकर मारपीट भी की। इस भयानक घटना में महिला को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं इस पूरे मामले ने पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी कोतवाल को गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के मुताबिक घायल महिला बालका कोल गांव की सरपंच रह चुकी है।

इस घटना का वीडियो भी सामने आया है जिसमें महिला का परिवार और कोटवार के बीच जमकर लड़ाई देखी जा सकती है। वीडियो में साफ-साफ मारपीट और ट्रैक्टर से कुचलने का मंजर देखा जा सकता है। फ़िलहाल महिला को गंभीर हालत में बिलासपुर के सिम्स रेफर किया गया है।

क्या है पूरा मामला ?

बताया जा रहा है कि कोटवार वीरेंद्र रजक गांव की आबादी जमीन पर कब्जा करने पहुंचा था। लेकिन महिला और उसके परिवार ने जब इसका विरोध किया तो उसने उसे जान से मरने की कोशिश की। हालांकि, मारपीट के बाद पुलिस ने कोटवार समेत 5 लोगों पर केस दर्ज कर लिया है। घटना का वीडियो सामने आने के बाद परिजन और गांववालों ने कोटवार वीरेंद्र रजक की जमकर पिटाई की। आक्रोशित लोगों ने घटना को लेकर तखतपुर थाने का घेराव भी कर दिया। प्रदर्शन के बाद पुलिस ने कोटवार वीरेंद्र रजक के खिलाफ हत्या की कोशिश का केस दर्ज कर लिया है।

आबादी जमीन पर कब्जा कर रहा था कोटवार

ग्राम पंचायत बीजा की जिस आबादी जमीन (ऐसी भूमि जो किसी व्यक्ति या समूह की नहीं होती) पर कोटवार वीरेंद्र रजक कब्जा करने ट्रैक्टर लेकर पहुंचा था, उस पर गांव के कोल परिवार का 25 साल से कब्जा है, जिसमें वो खेती कर रहे हैं। इसी जमीन पर कोटवार अपना कब्जा जमाना चाहता था।

0/Post a Comment/Comments

Ads 1

Ads1

Ads 2

Ads2