भूपेश बघेल फर्जी आदमी, स्वामी आत्मानंद स्कूलों के नाम में कोई बदलाव नहीं, साधु संतो का सम्मान करना हमारे डीएनए में : विजय बघेल

Views

 


रायपुर। आत्मानंद स्कूल के नाम में बदलाव को लेकर सियासत जारी है। कांग्रेस द्वारा बीजेपी पर आत्मानंद स्कूल के नाम में बदलाव किए जाने को लेकर लगातार हमला किया जा रहा है। लेकिन रविवार को बीजेपी के विजय बघेल ने इस आरोप को मनगढ़ंत बताया। उन्होंने पूर्व सीएम भूपेश बघेल को फर्जी आदमी तक बता दिया। उन्हों कहा कि, भूपेश बघेल फर्जी आदमी है और वे फर्जी बात करते है। बिना जानकारी लिए आत्मानंद स्कूल के नाम में बदलाव की बात उन्होंने कह दी। उन्हों आगे कहा कि, साधु संतों का सम्मान करना उनसे ज्यादा बीजेपी को आता है। ये हमारे संस्कार में, हमारे DNA में है..हमारे रग रग में है।

बीजेपी ने आत्मानंद स्कूल का उठाया था मुद्दा

बघेल ने आगे कहा कि, आत्मानंद स्कूल का सारा खर्चा DMF फंड से होता था। नए शिक्षकों की भर्ती नहीं होती थी। फंड की कमी से जूझ रहे आत्मानंद स्कूल महर्षि आत्मानंद जी का अपमान था। लेकिन माननीय विष्णुदेव साय की सरकार और माननीय धर्मेंद्र प्रधान जी द्वारा आत्मानंद स्कूलों को केंद्रीय योजनाओं के तहत जोड़ने का काम हमने किया तो इन्हें तकलीफ हो रही है।

पूरा मामला क्या?

दरअसल, कुछ दिनों पहले समाचार पत्रों में खबर आई की साय सरकार आत्मानंद स्कूलों का नाम बदल कर पीएम श्री रखने वाली है। इस खबर के आते ही कांग्रेस ने बीजेपी पर हमला बोल दिया की वे साधु संतों का अपमान कर महर्षि आत्मानंद स्कूल का नाम बदल रही है। इस मुद्दे पर बीजेपी लगातार बैकफुट पर थी। लेकिन बीजेपी के प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद आखिरकार अब बीजेपी के विजय बघेल ने सारे मुद्दे पर पूर्णविराम लगा दिया।

 

0/Post a Comment/Comments