भाजपा पर कांग्रेस प्रत्याशी शिव डहरिया ने कसा तंज, बताया टोंटी चोर

Views




 रायपुर : तीसरे चरण के मतदान से पहले जांजगीर-चांपा में सियासी पारा चढ़ गया है। गर्मी का पारा चढ़ते-चढ़ते यहां की राजनीति भी गरमाती जा रही है। ऐसे में सोशल मीडिया पर भाजपा का यह पोस्ट काफी चर्चा चल रहा है। इस पोस्ट के जरिए भाजपा ने कांग्रेस प्रत्याशी शिव डहरिया को टोंटी चोर बता दिया है।

7 मई को जनता जबाव दे देगी

भाजपा ने कांग्रेस प्रत्याशी शिव कुमार डहरिया पर प्रहार करते हुए कहा कि, 7 मई को जनता कड़वा फल चखाकर भेजने वाली है। डहरिया के काले कारनामों को जनता जानती है। डहरिया को गमला चोर और कब्जा करने वाला बताया दिया है।

जन आशीर्वाद रैली

जांजगीर-चांपा लोकसभा से कांग्रेस प्रत्याशी डॉ. शिवकुमार डहरिया ने बिलाईगढ़ विधानसभा के अमोदी से लेकर सरसीवा तक जन आशीर्वाद रैली और रोड शो कार्यक्रम का आयोजन किया था और लोगों का आशीर्वाद ले रहे थे। इसी दौरान ग्राम पंचायत टुण्डरी में बिलाईगढ़ के पूर्व विधायक और संसदीय सचिव चंद्र देव राय ने डॉ. शिवकुमार डहरिया का अपने कार्यकर्ताओं के साथ स्वागत किया।

BSP के विरोध में नारे लगाए

कार्यक्रम में उपस्थित अन्य कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने डॉक्टर शिवकुमार डहरिया के सामने ही बहुजन समाज पार्टी के विरोध में नारे लगाए, हालांकि ये कहना मुश्किल है कि, कार्यकर्ताओं ने शिवकुमार डहरिया का या पूर्व विधायक चंद्र देव राय का विरोध किया है। लेकिन जैसे ही विरोध का यह वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ, राजनीतिक गलियारों में चर्चा का विषय बन गया। वहीं भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने सोशल मीडिया के जरिए कहा कि, कांग्रेस कार्यकर्ताओं का अंतर्कलह सामने आ गया है।

बहुजन समाज पार्टी ने की एफआईआर की मांग

वीडियो वायरल होने के बाद बहुजन समाज पार्टी ने बिलाईगढ़ थाने में पहुंचकर बहुजन समाज पार्टी को गाली-गलौच और आदर्श आचरण संहिता का उल्लंघन करने का आरोप लगाते हुए कांग्रेस कार्यकर्ताओं के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर तत्काल कार्रवाई करने की मांग की गई है।

0/Post a Comment/Comments