सीएम साय ने कोरबा में 50 से ज्यादा समाज के प्रमुखजनों से आत्मिय संवाद कर लिया आशीर्वाद

Views


0 कैबिनेट मंत्री लखन लाल देवांगन भी रहे शामिल 

0 सभी समाज के प्रमुखों से की भेंट 

0 समाज के वरिष्ठ जनों के साथ किया भोजन 


कोरबा। प्रदेश के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय गुरुवार को समाज के प्रमुखों के साथ संवाद करने कोरबा पहुंचे। होटल जश्न रिसॉर्ट में सीएम  ने 50 से ज्यादा समाज के प्रमुखों और विभिन्न संगठनों के साथ आत्मिय संवाद किया।

     मंच पर सीएम  विष्णुदेव साय, उद्योग और श्रम मंत्री  लखन लाल देवांगन का सभी समाज के प्रमुख जनों ने स्वागत किया। सीएम  साय ने सभी का अभिवादन सहर्ष स्वीकार किया। 

अपने सरल सहज उद्बोधन में सीएम  साय ने कहा की बहुत दिन से इच्छा थी आज कोरबा के समाज प्रमुखों से संवाद करने का अवसर मिला। जब प्रदेश अध्यक्ष था तब से मुझे इस पल का इंतजार था। आज आप सभी समाज प्रमुखों के बीच सवांद करने में खुशी हो रही है। सीएम ने कहा की 4 सीटों पर मतदान हो चुकी है, शेष सीटों पर 7 को मतदान होगा। सभी 11 सीटों पर हम जीतने जा रहे हैं। सीएम साय ने कहा  ये चुनाव बहुत महत्वपूर्ण है। पीएम मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाना है। मोदी जी देश के गरीबों की चिंता दिन रात करते हैं। श्री साय ने कहा की मोदी जी के पहले कार्यकाल में मुझे भी काम करने का अवसर मिला था। मोदी जी हर वर्ग की चिंता करते हैं। उनके काम करने की ललक को की मैने नजदीक से देखा है।

 साय ने सभी समाज के प्रमुखजनों से कहा की कोरबा की जनता बहुत सौभाग्य शाली है। जो सुश्री सरोज पांडेय जैसा योग्य प्रत्याशी मिला है। उन्होने सरोज पांडेय को शेरनी की संज्ञा देते हुए कहा की जैसे शेर गांव में आता है तो जानवर से लेकर दीमक भी पेड़ से झड़ जाते हैं, वैसे ही सरोज जी के आने से विरोधी अपने आप दूर हो गए हैं। उन्होंने सभी से आशीर्वाद भी मांगा। सीएम  साय ने सभी समाज प्रमुखों के साथ बैठकर रात्रि भोजन भी किया। इस अवसर पर मंच पर जिला अध्यक्ष डॉ राजीव सिंह, युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष रवि भगत, जिला संगठन प्रभारी गोपाल साहू, पूर्व जिला अध्यक्ष अशोक चावलानी, जिला उपाध्यक्ष प्रफुल्ल तिवारी, पूर्व नेता प्रतिपक्ष योगेश जैन, युवा मोर्चा के महामंत्री नरेंद्र देवांगन, वैभव शर्मा, विशाल सचदेव समेत अन्य अधिक संख्या में उपस्थित रहे।


0 सभी 11 सीटे जीतेंगे ताकि मुख्यमंत्री अधिक मजबूती और दृढ़ता के साथ प्रदेश का करेंगे विकास: मंत्री  लखन लाल देवांगन 

     अपने उद्बोधन में उद्योग और श्रम मंत्री  लखन लाल देवांगन ने कहा की मोदी जी की गारंटी और सीएम  साय जी के सुशासन पर प्रदेश की जनता को पूरा भरोसा है, सीएम  साय ने मोदी जी की गारंटी को सिर्फ तीन महीने में ही पूरा कर प्रदेश का मान बढ़ाया है। सीएम  साय ने सभी 11 सीटों को जीतने का संकल्प लिया है, और इस संकल्प को सभी समाज मिलकर पूरा करेंगे ताकि मुख्यमंत्री साय और मजबूती व दृढ़ता के साथ प्रदेश का विकास कर सके। मोदी जी ने कोरबा के विकास के लिए डीएमएफ दिया और कांग्रेस ने कोरबा को कोयले के कमीसन की कालिख दी। कोरबा की जनता को इस बार प्रखर और राष्ट्रीय नेतृत्व के रूप में सुश्री सरोज पांडेय जैसा प्रत्याशी मिला है जो की गौरव की बात है।


0 इन समाज के प्रमुख हुए संवाद में शामिल 

   कायस्थ समाज, अग्रवाल सभा, राठौर समाज, सतनामी  समाज, देवांगन समाज, चंद्रा समाज, कुर्मी समाज, जैन मिलन समिति, पटेल सभा, राठिया समाज, साहू समाज, गुजराती समाज, सिख समाज, ईसाई समाज, श्रीवास समाज, मेमन जमात समेत सभी अन्य समाज के प्रमुखजन सीएम  साय के साथ संवाद में उपस्थित रहे।


0/Post a Comment/Comments