सक्ती : पीएम मोदी कांग्रेस पर बरसे ,कहा-“कांग्रेस के लोग कहते हैं कि हम मोदी का सिर फोड़ देंगे,जब तक मेरे देश की माताएं-बहनें बैठी हैं, मुझे कुछ नहीं हो सकता

Views

 


सक्ती । जांजगीर-चांपा में PM नरेंद्र मोदी ने कहा, “कांग्रेस के लोग कहते हैं कि हम मोदी का सिर फोड़ देंगे। जब तक मेरे देश की माताएं-बहनें बैठी हैं, मोदी को कोई कुछ नहीं कर सकता। ये माताएं-बहनें ही मेरा रक्षा कवच हैं।” आगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि मैंने तय किया है कि मुफ्त राशन देने वाली यह योजना आने वाले 5 सालों तक चलती रहेगी। आयुष्मान भारत योजना के तहत 5 लख रुपए के मुफ्त इलाज की गारंटी अब तक छत्तीसगढ़ के जितने भी परिवार हैं उनमें जो भी बुजुर्ग 70 साल के ऊपर के जो भी लोग हैं, अगर कोई बीमार हो जाए तो अब इलाज करने में जरा भी कंजूसी करने की जरूरत नहीं है। अब अच्छे से अच्छे अस्पताल का चयन आप करेंगे और खर्चा नरेंद्र मोदी की सरकार देगी।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार खेती किसानी में किसान से जुड़ी महिलाओं की लागत को दुगना करने में लगी है। हम ड्रोन तकनीकी से माताओं बहनों को जोड़ते हुए रोजगार उपलब्ध कराने में जुटे हुए हैं। पीएम ने कहा कि यह मोदी की गारंटी है कि 3 करोड़ बहनों को लखपति दीदी बनाएंगे।

0/Post a Comment/Comments