अनियमित कर्मचारी संगठन ने दिया BJP को समर्थन

Views



नरेंद्र अरोड़ा 

लोकसभा चुनाव में अनियमित कर्मचारी करेंगे भाजपा को समर्थन, पत्र जारी कर लिखी ये बात

 लोकसभा चुनाव छत्तीसगढ़ संयुक्त अनियमित कर्मचारी महासंघ ने भाजपा को समर्थन लिया है. इस संदर्भ में संयुक्त अनियमित कर्मचारी महासंघ के प्रदेश अध्यक्ष रवि गड़पाले ने ने खुला पत्र जारी किया है। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष किरण सिंहदेव को लिखे पत्र में रवि गड़पाले ने लिखा है कि, छत्तीसगढ सयुक्त अनियमित कर्मचारी महासंघ एवं समस्त कर्मचारी संगठन भाजपा एवं प्रधानमंत्री जी पर अटल विश्वास करता है क्योंकि उन्होंने 100 दिन में कमेटी बनाने का वादा किया था जो की बन चुकी है।

हमें पूर्ण विश्वास है कि मोदी जी के तीसरे कार्यकाल में 100 दिन में बड़े निर्णय लेने की बात की है जिसमें भारत के विकास के साथ साथ हम कर्मचारियों को भी भरोसा है, क्योंकि मोदी जो बोलते हैं वह करते हैं। अनियमित कर्मचारी महासंघ के प्रदेश अध्यक्ष रवि गड़पाले ने कहा कि भूपेश बघेल के 5 साल के कार्यकाल में छत्तीसगढ़ ने जो काला अध्याय देखा है।

उससे समस्त कर्मचारी संगठन को समझ आ गया है भूपेश बघेल केवल छत्तीसगढ़िया लोगों को ठगने का काम किया है और हम अनियमित कर्मचारी के नेताओं का जीवन बर्बाद करने में भी कांग्रेस पार्टी ने कोई कसर नहीं छोड़ी। केवल अपनी नाकामियों को छुपाने के लिए हम लोगों को जेल तक भेजा गया।


इस कार्रवाई से आहत होकर समस्त कर्मचारी संगठन कर्मचारी/ अधिकारी एकजुट होकर भाजपा को समर्थन करने का निर्णय लिया और हम राजनांदगांव जाकर भी जन-जन को बताएंगे कि अगर भूपेश बघेल पर भरोसा करेंगे तो आपके बच्चों का भविष्य भी गलत को गलत बोलने पर जेल की सलाखों के पीछे होगा।भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष को पत्र लिखकर छत्तीसगढ़ संयुक्त अनियमित कर्मचारी महासंघ प्रदेश के 280000 अनियमित कर्मचारी अधिकारी के पूरे परिवार का समर्थन दिया है।


0/Post a Comment/Comments