सजग कोरबा के तहत पुलिस ने की सघन जांच।अभियान के तहत रेलवे स्टेशन, बस स्टेशन, होटल लॉज, ढाबा की चेकिंग की गई

Views




पुलिस ने बाहर से आकर डेरा लगा कर, बिना मुसाफिरी दर्ज करा रहने वाले संदिग्ध व्यक्तियो को किया गया चेक

पुलिस के द्वारा निष्पक्ष एवं भय मुक्त वातावरण में आम चुनाव कराने का दिया संदेश।

कोरबा / आम चुनाव 2024 की घोषणा के साथ ही जिले में आदर्श आचार संहिता प्रभावशील हो गई है। इसके साथ ही पुलिस अपनी तैयारियों में जुट गई है। पुलिस पर चुनाव में कानून व्यवस्था बनाए रखने की बड़ी जिम्मेदारी होती है। पुलिस अधीक्षक कोरबा सिद्धार्थ तिवारी द्वारा आगामी लोक सभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए कोरू में बाहर से आकर डेरा लगाने वाले, होटल लाॅज, रेल्वे स्टेशन, बस स्टैण्ड मे संदिग्ध व्यक्तियों चेकिंग करने निर्देश पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक यू.बी.एस. चौहान एवं नेहा वर्मा के पर्यवेक्षण में जिले के सभी राजपत्रित अधिकारी थाना चौकी के द्वारा मुख्य रेल्वे स्टेशन कोरबा, बस स्टैण्ड एवं शहर के आसपास बाहर से आकर डेरा लगाने वाले, बिना मुसाफिरी दर्ज कराए तथा संदिग्ध व्यक्तियो की चेकिंग की गई। डेरा लगाने वालो, बिना मुसाफिर दर्ज कराए लोगो तथा होटल लाॅज में बाहर से आकर रूके लोगो को भी चेक किया गया।

पुलिस टीम के द्वारा सजग कोरबा अभियान के तहत आम जनता से अपील करती है कि बिना पहचान पत्र/मोबाईल नंबर के किसी भी बाहरी व्यक्ति को कमरा किराए पर ना दे। बाहरी व्यक्तियो को मकान व भवन किराए पर देने के बाद दस्तावेज समेत जानकारी संबंधित थाना में जमा करा देवें। आने वाले दिनो में पुलिस द्वारा अभियान चलाकर किराएदारो की सघन जांच की जाएगी। मकान मालिक द्वारा लापरवाही बरतने पर उनके विरूद्ध भी सख्त कार्यवाही की जावेगी।

जिलेवासियों को सुरक्षा का बोध कराने और आदर्श आचार संहिता का सख्ती से पालन सुनिश्चित कराने जिले के सभी थाना क्षेत्र अंतर्गत पुलिस ने चेकिंग अभियान निकाला। चुनाव को निष्पक्ष और पारदर्शिता के साथ संपन्न कराने के लिए पुलिस पूरी तरह से प्रतिबद्ध है।

0/Post a Comment/Comments

Ads 1

Ads1

Ads 2

Ads2