महिला ने बेटी के साथ कुएं में कूदकर की आत्महत्या, बेटे ने इस तरह बचाई अपनी जान

Views


 महाराष्ट्र के चंद्रपुर में एक महिला ने अपनी बेटी के साथ कुएं में कूद कर आत्महत्या कर ली। महिला का बेटा भी उसके साथ थी, लेकिन उसने भाग कर अपनी जान बचा ली। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जायजा लिया। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार, यह घटना चंद्रपुर जिले के सावली तहसील के खेड़ी गांव की है। यहां रहने वाली 35 वर्षीय दर्शाना दीपक पेटकर नाम की महिला अपनी 14 साल की बेटी और 11 साल का बेटे के साथ खेत में बने कुएं पर पहुंची थी। दर्शना अपनी बेटी को लेकर कुएं में कूद गई। लेकिन कुएं के पास पहुंचते ही बेटा मां का हाथ छुड़ाकर भाग गया।

इसके बाद बेटा गांव पहुंचा और लोगों को पूरी घटना की जानकारी दी। जब तक लोग कुएं तक पहुंचे महिला और उसकी बेटी की कुएं में डूबने से मौत हो गई थी। लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों के शव बाहर निकाले। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं।

पुलिस ने कहा कि प्राथमिक जांच में पता चला है कि मृतका दर्शाना किडनी की बीमारी से पीड़ित थी। अपने बीमारी से तंग आकर महिला ने आत्महत्या का कदम उठाया है, लेकिन वो अपने बच्चों को लेकर सुसाइड करने क्यों गई, इसका पता नहीं चल सका है। मामले की जांच जारी है।

0/Post a Comment/Comments