Bijapur भाजपा जिलाध्यक्ष ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को लिखा पत्र...पार्टी के 9 पदाधिकारियों को लेकर की ये बड़ी मांग...पढ़िए पूरा पत्र

Views

 


बीजापुर। नक्सलगढ़ बीजापुर में अब भाजपा नेताओं को खुद के सुरक्षा की चिंता सता रही है। जिले में बुधवार को नक्सलियों ने भाजपा नेता कैलाश नाग को अगवा करने के बाद हत्या कर दी थी। इसके बाद क्षेत्र के भाजपा नेताओं में दहशत का माहौल है।इसी बीच भाजपा बीजापुर जिला अध्यक्ष श्रीनिवास मुदलियार ने देश के गृहमंत्री अमित शाह को पत्र लिखा है और नक्सल टारगेट बीजेपी पदाधिकारियों को जेड श्रेणी स्थाई सुरक्षा देने की मांग की है।

क्या लिखा है पत्र में

पत्र में लिखा गया है कि बीजापुर जिला घोर नक्सल प्रभावित क्षेत्र होने के चलते भाजपा पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं के साथ हमेशा मौत का भय बना रहता है। क्योंकि लगातार नक्सली एक-एक कर भाजपा के नेताओं को बेरहमी से हत्या कर रहे हैं। इस खतरे को देखते हुए उन्हें विधानसभा चुनाव के दौरान एक्स श्रेणी केन्द्रिय सुरक्षा दिया गया था जो कि अस्थाई था, जिसे चुनाव बाद सुरक्षा वापस लिया गया तब से खतरा और बढ़ गया है।

बता दें कि शनिवार को फिर एक बार भाजपा नेता को बेरहमी से नक्सलियों ने हत्या की है। जिसके बाद से भाजपा पदाधिकारियों के मन में डर बैठ गया है। कई नेता लगातार नक्सलियों के निशाने पर है वे आज भी रात्रि में अपना ठिकना बदल- बदलकर रह रहे हैं। भाजपा नेताओं ने इसे लेकर अब गृहमंत्री अमित शाह से Z(श्रेणी) की स्थाई सुरक्षा प्रदान किए जाने की मांग की है।

0/Post a Comment/Comments