विधानसभा में आज: मुख्यमंत्री सहित ये मंत्री देंगे सवालों का जवाब, कानून-व्यवस्था का मुद्दा गूंजेगा सदन में

Views

  


रायपुर। 
विधानसभा में आज मुख्यमंत्री अपने विभागों के सवाल का जवाब देंगे। वहीं, महिला बाल विकास मंत्री लक्ष्मी राजवाड़े और खाद्य मंत्री दयालदास बघेल सवालों का सामना करेंगे। लक्ष्मी राजवाड़े पहली बार सदन में सवालों का जवाब देगी। आज प्रश्नकाल में आंगनबाड़ी केंद्रों में गड़बड़ी, कुपोषण अभियान सहित भ्रष्टाचार के मुद्दे पर सदन गरमा सकता है। वहीं खाद्य विभाग की गड़बड़ी का मुद्दा भी आज सदन में गूंज सकता है। धान के अवैध भंडारण और परिवहन को लेकर भी सदन में सवाल जवाब होगा।

विधानसभा में मंगलवार को दो ध्यानाकर्षण प्रस्तुत होंगे। एक तरफ जहां कानून व्यवस्था को लेकर विपक्ष सदन में सत्ता पक्ष को घेरेगा। तो वहीं, भाजपा विधायक गोमती साय ग्राम दुलदुला में नदी में उच्च स्तरीय पुलिया निर्माण कार्य रोके जाने से हो रही परेशानी की ओर डिप्टी सीएम लोक निर्माण मंत्री अरुण साव का ध्यान आकर्षित करेगी। कांग्रेस विधायक कुंवर सिंह निषाद प्रदेश में लगातार बढ़ रही अपराधी घटनाओं को लेकर उपमुख्यमंत्री और गृह मंत्री विजय शर्मा का ध्यान आकर्षित करेंगे।

वहीं मुख्यमंत्री विष्णु देव छत्तीसगढ़ मोटरयान कराधान अधिनियम सदन के पटल पर रखेंगे। जबकि, ओपी चौधरी वित्त मंत्री नियंत्रक महालेखाकार से प्राप्त विनियोग लेखा छत्तीसगढ़ विधानसभा के पटल पर रखेंगे

0/Post a Comment/Comments