शिवम हत्याकांड के चार आरोपियों के घर चला बुलडोजर..चाकू मारकर किया गया था मर्डर

Views

 




भिलाई। शिवम हत्याकांड के चार आरोपियों के घर सोमवार को प्रशासन का बुलडोजर चला है। जोन-तीन की टीम ने यह कार्रवाई की। इससे पहले कैंप क्षेत्र में धारा 144 लागू कर दिया गया था। बता दें, 21 जनवरी को शारदापारा कैंप 2 निवासी संतोष साव अपने टेंट वाली गाड़ी को पीछे कर रहा था। उसी समय मोहल्ले के दो लड़के बाइक से आए, उसकी टाटा-एस के पीछे टकरा गए। इन बात को लेकर संतोष साव ओर उसके वर्कर से झगड़ा हुआ। थोड़ी देर बाद फिर से दोनों आरोपी अपने तीन साथियों के साथ हथियार लेकर वहाँ पहुंचे ओर झगड़ा करने लगे।

झगड़ा होता देख 12वीं का छात्र शिवम साव पहुँच गया। उसके चाचा से कुछ लोग मारपीट कर रहे थे। यह देख वह झगड़ा करने लगा। इसी दौरान एक आरोपी ने गजजु निर्मलकर के हाथ में चाकू मारा ओर भागने लगा। आरोपी को भागता देख शिवम उनके पीछे दौड़ गया। शिवम को अकेला पाकर चंद्रेश प्रधान उर्फ छोटे ने उसके पेट में चाकू मार दिया। इसके बाद आरोपी भाग गए। शिवम की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई थी।

वैशाली नगर विधानसभा के बैकुंठ नगर में कक्षा बारहवीं के छात्र की हत्या की घटना से आहत वैशाली नगर विधायक रिकेश सेन ने कड़े शब्दों में ऐसे अपराध कारित करने वाले आरोपियों पर कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए थे। हत्या के आरोपियों के घर निगम ने नगर पालिक निगम अधिनियम 1956 के तहत अतिरिक्त अवैध निर्माण पर बेदखली कार्यवाही का नोटिस भेज तीन दिन के भीतर अवैध निर्माण हटा लेने निर्देशित किया था। आज निगम तोड़ फोड़ दस्ता सुबह साढ़े 10 बजे मौके पर पहुंचा और अवैध निर्माण ढहा दिया गया है।

आज भिलाई में अपराधियों के अवैध निर्माण पर बुलडोजर कार्रवाई पर वैशाली नगर विधायक रिकेश सेन ने एक बार फिर अपराधिक प्रवृत्तियों के खिलाफ जमकर दहाड़ लगाई है। उन्होंने कहा कि वैशाली नगर विधानसभा ही नहीं पूरे छत्तीसगढ़ को अपराधियों के आतंक से मुक्त करने भाजपा की विष्णुदेव सरकार ने कमर कस ली है। अपराधियों को अवैध काम और अपराधिक गतिविधियां छोड़नी होगी वरना संबंधित जिला छोड़ कर उन्हें जाना होगा।

विधायक रिकेश सेन ने बताया कि विगत महीने कक्षा बारहवीं के छात्र शिवम की हत्या के आरोपियों के यहां आज बुलडोजर चला है, मैंने कहा था 22 जनवरी को जो भी वैशाली नगर विधानसभा में अपराध करेगा चाहे वह हत्या, हमारी बहू बेटियों के साथ छेड़खान की घटना हो या कोई भी ऐसे अपराध कारित करते हैं तो बुलडोजर चलेगा। आज चार आरोपियों के घर पर बुलडोजर चला है, वैशाली नगर विधानसभा में अपराधी सतर्क हो जाएं और जिस माई के लाल में हिम्मत है वह अपराध करके दिखाए, छत्तीसगढ़ में अब भाजपा विष्णुदेव साय की सरकार है, छत्तीसगढ़ अब अपराध मुक्त प्रदेश बनेगा।

0/Post a Comment/Comments