आस्था अपार्टमेंट में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, पांच युवकों और चार युवतियों को किया गिरफ्तार

Views

 


जबलपुर: मध्य प्रदेश के जबलपुर शहर में एक बड़े सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ है. पुलिस ने गौरीघाट थाना क्षेत्र में स्थित आस्था अपार्टमेंट के एक फ्लैट से सेक्स रैकेट संचालित कर रहे एक गिरोह को पकड़ा है. पुलिस ने सेक्स रैकेट में शामिल पांच युवकों और चार युवतियों को गिरफ्तार किया है.

एडिशनल एसपी कमल मौर्या के मुताबिक गौरीघाट पुलिस को सूचना मिली थी कि आस्था अपार्टमेंट के एक फ्लैट में कुछ संदिग्ध युवतियां और युवक आकर ठहरे हैं. उनके देह व्यापार में संलिप्त होने की सूचना पाकर पुलिस ने सुबह-सुबह आस्था अपार्टमेंट के फ्लैट में छापा मार कार्रवाई की. इसके बाद कार्रवाई के दौरान यहां से पुलिस ने चार युवकों के साथ पांच युवतियों को हिरासत में लिया है.

लगातार पुलिस को मिल रही थी शिकायतें
एएसपी कमल मौर्या के मुताबिक जबलपुर शहर में लंबे समय से देह व्यापार का संचालन हो रहा है, जिसकी शिकायतें लगातार पुलिस को मिल रही थी. इसलिए पुलिस ने देह व्यापार का खुलासा करने के लिए अपने मुखबिर तंत्र को मजबूत किया. इसी के तहत रामपुर चौकी को सूचना मिली थी कि देह व्यापार में शामिल होने के लिए शहर के बाहर से कुछ युवतियां एक फ्लैट में ठहरी हुई है. इसके बाद छापा मार कार्रवाई की गई.

लंबे समय से चल रहा था देह व्यापार
फिलहाल पुलिस गिरफ्तार किए गए युवक-युवतियों से पूछताछ कर रही है. जल्द ही उन्हें कोर्ट में पेश किया जाएगा. दरअसल जबलपुर शहर में लंबे समय से देह व्यापार संचालित हो रहा है, जो स्पा सेंटर्स और होटलों में अपने रैकेट को फैलाए हुए हैं. व्हाट्सएप के जरिए सेक्स रैकेट संचालित करने वाले दलाल युवतियों की फोटो ग्राहक युवकों तक पहुंचाते हैं. फिर हजारों रुपये लेकर शहर की होटल में लड़कियों की सप्लाई करते हैं.

 

0/Post a Comment/Comments