असद सिद्दीकी बने "मुस्लिम विकास मंच" के र्निविरोध प्रथम जिला अध्यक्ष जल्द होगा कार्यकारिणी का गठन

Views




गौरैला-पेंड्रा-मरवाही :- जिला गौरैला-पेंड्रा-मरवाही के मुस्लिम समाज की बैठक  सेमरा के मुस्लिम समुदायिक भवन प्रांगण में आयोजित की गई। बैठक में समाज में फैली कुरीति, बुराई, बेरोजगारी एवं समाज के खिलाफ बढ़ते अत्याचार और घृणा को लेकर चर्चा की गई तथा सामाजिक उत्थान के लिए जिला संगठन के गठन करने का निर्णय लेते हुए "मुस्लिम विकास मंच" का गठन किया गया।

तत्पश्चात "मुस्लिम विकास मंच" का अध्यक्ष पद के चुनाव को लेकर लोगों से राय मशवरा किया गया। जिसमें सभी लोगों की आपसी रजामंदी से असद सिद्दीकी को "मुस्लिम विकास मंच" जिला गौरेला-पेंड्रा-मरवाही के प्रथम जिला अध्यक्ष पद पर निर्विरोध चुना गया। श्री सिद्दीकी के नाम का प्रस्ताव सलीम खान ने रखा। जिसका सभी लोगों ने समर्थन करते हुए उन्हें अध्यक्ष निर्वाचित किया।

"मुस्लिम विकास मंच" का प्रथम एवं र्निविरोध जिला अध्यक्ष चुने जाने पर श्री सिद्दीकी ने कहा कि लोगों ने जिस भरोसे के साथ उन्हें अध्यक्ष पद की जिम्मेदारी सौंपी है, उस पर खरा उतरने की वे पूरी कोशिश करेंगे।

श्री सिद्दीकी ने समाज के लोगों से अपेक्षा करते हुए कहा कि इस चुनौतीपूर्ण दायित्व को निभाने में सभी का सहयोग जरुरी है। श्री सिद्दीकी ने सबको साथ लेकर चलने और समाज की बेहतरी के लिए हर संभव कोशिश करने की बात कही।

श्री सिद्दीकी ने कहा कि वे "मुस्लिम विकास मंच" की जिला कार्यकारिणी जल्द तैयार कर इसकी घोषणा करेंगे। बैठक का संचालन इदरीश खान एवं आभार हाजी मोहम्मद शहाबुद्दीन ने किया।

             बैठक में मुस्लिम समाज के जनप्रतिनिधि, राजनीतिक दलों के पदाधिकारी, कर्मचारी, सामाजिक कार्यकर्ता, व्यापारी, युवा, नौजवान, बड़े बुजुर्ग सहित गौरेला-पेंड्रा-मरवाही जिला एवं पसान से आए समाज के लोग बड़ी संख्या में शामिल हुए।


0/Post a Comment/Comments