प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 25 जनवरी को पूरे देश के नव मतदाताओं को करेंगे संबोधित, भाजयुमो को मिली जिम्मेदारी

Views



 







देश के यशस्वी प्रधानमंत्री आदरणीय  नरेंद्र मोदी जी के द्वारा 25 जनवरी 2024 को पूरे देश में एक साथ दोपहर 12 बजे 50 लाख नव मतदाताओं से संवाद किया जायेगा। जिसकी तैयारी का जिम्मा भारतीय जनता युवा मोर्चा को दिया गया है।


इस कार्यक्रम के अंतर्गत सभी विधानसभाओं में प्रदेश नेतृत्व के द्वारा प्रभारी भी नियुक्त कर दिए गए है। साथ ही जिलाध्यक्ष एवम महामंत्रियो,जिला पदाधिकारी  सहित मंडल अध्यक्ष को भी कार्यक्रम को सफल बनाने का आग्रह राष्ट्रीय अध्यक्ष जी ने किया।


16 जनवरी से विधानसभा प्रभारियों को अपने अपने प्रभार क्षेत्र में जाकर ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन कराने कॉलेज एवम कोचिंग सेंटर एवम घर घर जाकर 18 साल से ऊपर के ऐसे मतदाता जो पहली बार मतदान करेंगे । उनसे संपर्क कर उन्हे 25 तारीख को कार्यक्रम में बुलाने और मोदी जी से जुड़ने लिए 7820078200 पर मिस्ड कॉल कर आने वाले लोकसभा चुनाव में अपनी सहभागिता निश्चित करने का आग्रह किया।



देश के यशस्वी प्रधानमंत्री माननीय नरेंद्र मोदी जी देश के युवाओं को "एक ही दिन एक ही समय पर" ऑनलाइन माध्यम से 5000 स्थान पर संबोधित करेंगे।इस संबोधन कार्यक्रम मे भारतीय जनता युवा मोर्चा के नेतृत्व में सभी स्थानों पर स्क्रीन/प्रोजेक्टर की व्यवस्था करके कार्यक्रम संपन्न कराया जाएगा।कोरबा जिले की चार विधानसभाओं में आठ स्थानों पर सम्मेलन सुनिश्चित किया गया है इन सभी कार्यक्रमों में भाजयुमो तथा भाजपा के वरिष्ठ पदाधिकारी नेता शिरकत करेंगे।


1. जैन भवन, पुराना बस स्टैंड कोरबा।सम्मिलित मंडल(कोरबा, कोसाबाड़ी)

2. मंगल भवन, दर्री 

सम्मिलित मंडल(दर्री,बांकी,बालको)

3. सांस्कृतिक भवन, कटघोरा

सम्मिलित मंडल(कटघोरा, दीपका)

4. शारदा मंगलम, हरदीबाजार

 सम्मिलित मंडल(हरदीबाजार, भिलाईबाजार)

5. मंगल भवन , पाली

सम्मिलित मंडल(पाली,चैतमा)

6. सद्भावना भवन, पोंडी उपरोड़ा

सम्मिलित मंडल(पोंडी,चोटिया, पसान)

7. सद्भावना भवन, करतला

सम्मिलित मंडल(करतला,कुदमुरा,गढ़)

8. भारत भवन तिलकेजा

सम्मिलित मंडल(उरगा,बरपाली)

पूरे कार्यक्रम का संचालन जिलाध्यक्ष पंकज सोनी, जिला टीम और मंडल टीम के द्वारा किया जायेगा।

0/Post a Comment/Comments