पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल : बैलेट पेपर से चुनाव करने में क्या हर्ज है? पढ़े पूरी खबर

Views




 रायपुर: हम बात कर रहे हैं पिछले दिनों सामने आएं विधानसभा चुनाव परिणाम की तो विपक्ष के नेताओं का निशाना पर इस बार भी ईवीएम था। बात करें छत्तीसगढ़ की तो अबतक कांग्रेस के छोटे नेता ही evm पर सवाल उठा रहे तो वही अब सूबे के पूर्व मुखिया भूपेश बघेल में इस लिस्ट में शुमार हो गए है।

हालाकी उन्होंने साफतौर पर ईवीएम की मुखालफत तो नहीं की लेकिन उनका कहना है कि बैलेट पेपर से चुनाव कराने में हर्ज कैसा? और इस तरह उन्होंने भी मतदान के मशीन पर सवालिया निशान खड़े कर दिए है।

दरअसल आज प्रदेश भर सतनामी समाज के पूजनीय संत शिरोमणी बाब गुरुघासी दास की जयंती मनाई जा रही है। समाज की ओर से आयोजित जयंती कार्यक्रमों में राजनेता भी पहुँच रहे है। पूर्व सीएम भूपेश बघेल भी आज इस सिलसिले में भिलाई के सतनाम भवन सेक्टर 6 पहुंचे हुए थे। यहाँ उन्होंने बाबा घासीदास की गुरुगद्दी की पूजा कर आशीर्वाद लिया और इसके बाद मीडिया से बात करते हुए कई सियासी सवालों के जवाब दिए।

evm की गड़बड़ी की आशंका से जुड़े सवाल पर भूपेश बघेल ने कहा कि evm में गड़बड़ी की आशंका सभी को है। ऐसे में एक बार बैलेट पेपर से चुनाव कराने में क्या हर्ज है? नई सरकाए के कामकाज पर पूछे गए सवाल पर पूर्व सीएम ने कहा कि 5 दिन में समीक्षा करना ठीक नहीं


1/Post a Comment/Comments

Post a Comment