CG Election 2023: चुनाव प्रचार के अंतिम दिन सीएम योगी छत्तीसगढ़ में भर रहे चुनावी हुंकार

Views

 


जगदलपुर। छत्तीसगढ़ में होने जा रहे प्रथम चरण के मतदान में बस्तर की 12 विधानसभा सीट पर सात नवम्बर को चुनाव होने हैं। इसके 48 घंटे पहले चुनाव प्रचार थम जाएगा। पहले चरण के चुनाव प्रचार अभियान के अंतिम चरण में रविवार को भाजपा, बस्तर के चुनावी मैदान में उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को उतारने जा रही है।

योगी बस्तर में भाजपा प्रत्याशी मनीराम कश्यप व सुकमा में प्रत्याशी सोयम मुक्का के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित कर रहे हैं। इस समय पूरे देश में जिस तरह से योगी आदित्यनाथ अपने कार्यशैली को लेकर चर्चित हैं और बस्तर में मतांतरण का मुद्दा गर्माया हुआ है। इसे देखते हुए योगी के आने से बस्तर के चुनावी समीकरण पर असर डालने का प्रयास होगा।

चुनावी भाषण में घोषणा पत्र का असर

बस्तर आकर योगी आदित्यनाथ मतांतरण को लेकर कांग्रेस पर हमलावर हो सकते हैं। इसके अलावा दो दिन पहले भाजपा ने घोषणा पत्र जारी किया है। अपने चुनावी भाषण में वे घोषणा पत्र के वादों से जनता को साधने का प्रयास करेंगे। इसमें धान का समर्थन मूल्य 3100 रुपये में एकमुश्त खरीदी से किसान मतदाताओं को आकर्षित करने का प्रयास रहेगा। बस्तर में मां दंतेश्वरी शक्तिपीठ के उन्नयन, पर्यटन विकास सहित स्वास्थ्य, शिक्षा, सड़क के मुद्दे पर वे बात कर सकते हैं।

0/Post a Comment/Comments

Ads 1

Ads1

Ads 2

Ads2