थिएटर में पटाखे जलाने पर नाराज हुए सलमान खान, ट्वीट कर फैंस से की ये अपील

Views

 




मुंबई। बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर 3’ थिएटर्स में रिलीज हो चुकी है। फैंस के बीच फिल्म को लेकर दिवानगी भी देखी जा रही है। लेकिन सलमान के कुछ फैंस ने ऐसी हरकत कर दी कि खुद सलमान ने नाराजगी जाहिर करते हुए ट्वीट किया है।

फैंस ने अपनी खुशी जाहिर करने के लिए थिएटर में ही पटाखे फोड़ डाले। इस घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसपर अब सलमान ने नाराजगी जाहिर की है। सलमान खान थिएटर में पटाखे जलाने की घटना को लेकर एक ट्वीट किया है।

इस ट्वीट में एक्टर ने लिखा कि, ‘मैं ‘टाइगर3’ के दौरान सिनेमाघरों के अंदर आतिशबाजी के बारे में सुन रहा हूं…ये बहुत ही ज्यादा ख़तरनाक है।।प्लीद खुद को और दूसरों को जोखिम में डाले बिना फिल्म का आनंद लें और सुरक्षित रहें।।’ एक्टर के इस ट्वीट को उनके फैंस भी पसंद कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ थिएटर का वीडियो

बता दें कि थिएटर में पटाखे जलाने का जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वो मुंबई के मालेगांव का बताया जा रहा है। यहां के एक थिएटर में रात को ‘टाइगर 3’ का शो चल रहा था। ये शो पूरी तरह से हाउसफुल था। फिल्म का मजा लेते हुए एक्टर के फैंस खूब तालियां और सीट बजा रहे थे। इसी बीच कुछ लोगों ने सीट पर रखकर पटाखे फोड़ने शुरू कर दिए। इस वीडियो को लेकर अब देश में काफी बवाल मचा हुआ है। फिलहाल पुलिस इस वीडियो की जांच कर रही है।

0/Post a Comment/Comments

Ads 1

Ads1

Ads 2

Ads2