मोदी की गारंटी पर तंज कसते हुए सीएम बघेल ने कहा -जो नौ सालों में अपने वादों को पूरा नहीं कर पाए उनकी गारंटी की कोई गारंटी नहीं

Views

 




महासमुन्द !  छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की गारंटी पर तंज कसते हुए कहा कि जो नौ सालों में अपने वादों को पूरा नहीं कर पाया उसके गारंटी की कोई गारंटी नहीं है। श्री बघेल ने आज जिले के सरायपाली में भाजपा के चुनाव घोषणा पत्र को मोदी की गारंटी के नाम पर जारी करने पर तंज कसते हुए कहा कि मोदी जी ने काला धन वापस लाने, युवाओं को दो करोड़ रोजगार देने, किसानों की आय दोगुनी करने, महंगाई कम करने समेत कई वादे किये थे जो आज तक पूरे नहीं हुए है।उन्होने प्रथम चरण में 20 सीटों पर हुए मतदान का जिक्र करते हुए कहा कि पहले चरण में शानदार मतदान हुआ है। जिस तरह की सूचना हमारे पास आ रही है वो बेहद ही उत्साहजनक है।

 उन्होने भाजपा सरकार के पिछले 15 साल के कुशासन का जिक्र करते हुए कहा कि भाजपा ने 15 साल के कार्यकाल में जमकर घोटाले किये और आम जनता को ठगने का काम किया। भाजपा ने 2100 समर्थन मूल्य और बोनस देने का वादा करके मुकर गए, उन्होंने महिलाओं को भी नहीं छोड़ा और उन्हें भी 15 साल ठगा। उन्होने अपनी सकी पिछले 5 साल की उपलब्धियां गिनाते हुए कहा कि हमने किसानों से वादा निभाते हुए कर्जमाफ़ी की, हमने तेंदूपत्ता संग्राहकों से चार हजार प्रति मानक बोरा की दर पर खरीद की। हमने बच्चों को विश्वस्तरीय शिक्षा देने स्वामी आत्मानंद स्कूल शुरू किये जिससे हर वर्ग के बच्चों को मुफ़्त शिक्षा मिल रही है।

 बघेल ने कांग्रेस की इस बार की घोषणाओं का जिक्र करते हुए कहा कि फिर से कांग्रेस की सरकार आते ही हम किसानों की कर्जमाफ़ी करेंगे। हम छत्तीसगढ़ के बच्चों को मुफ़्त शिक्षा की सौगात देने जा रहे है। हमारी सरकार आने पर हम 17.50 लाख परिवारों को पक्का मकान देंगे। उन्होंने छह हजार रुपये प्रति मानक तेंदूपत्ता की खरीदी, महिलाओं की कर्जमाफ़ी समेत अन्य घोषणाओं के आधार पर आम जनता से वोट मांगा और कांग्रेस प्रत्याशी को भारी मतों से जिताने की अपील की।

0/Post a Comment/Comments