छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बड़ी घोषणा, आइये जानें

Views


 रायपुर ! छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने एक बड़ी घोषणा में राज्य में फिर कांग्रेस की सरकार बनने पर महिलाओं के लिए गृह लक्ष्मी योजना शुरू करने का वादा करते हुए कहा कि इसके तहत महिलाओं को 15000 रूपए वार्षिक दिए जायेंगे।

श्री बघेल ने आज यहां दीपावली पर विधानसभा चुनावों के प्रचार के लिए रवाना होने से पूर्व पत्रकारों से बातचीत के दौरान महिलाओं के लिए इस बड़ी योजना की घोषणा की।इस मौके पर उनके साथ प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज भी मौजूद थे।

बघेल ने कहा कि कांग्रेस की सरकार बनने पर कांग्रेस छत्तीसगढ़ की सभी महिलाओं को 15,000 रूपये वार्षिक देगी।उन्होने कहा कि जिस तरह से माता लक्ष्मी ने पांच साल तक छत्तीसगढ़ के जन-जन को अपना आशीर्वाद दिया है और हम ‘‘गढ़बों नवा छत्तीसगढ़’’ के अपने मिशन पर चल पड़े हैं। मेरा छत्तीसगढ़ अमीर हो, हम गरीबी के अभिशाप को मिटा सके इस संकल्प के साथ हमारी सरकार ने पांच साल काम किया है। आज दीवाली के शुभ दिन पर हम माताओं एवं बहनों को और समृद्ध और सक्षम देखना चाहते है। इसलिये आज देवारी के शुभ अवसर पर मैं यह घोषणा करता हूं कि आप कांग्रेस को वोट दीजिये, छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार बनाईये हम ‘‘छत्तीसगढ़ गृह लक्ष्मी योजना’’ लाँच करेंगे जिसके तहत हम 15,000 रूपये प्रति वर्ष प्रत्येक महिला को देंगे।

उन्होने कहा कि..सभी माताओं और बहनों से बोलना चाहता हूं कि आपको कहीं लाइन में लगने की जरूरत नहीं है, न ही कोई फॉर्म भरने की जरूरत है। कांग्रेस की सरकार बनवाओ, सरकार खुद सर्वे करायेगी आपके घर। सब ऑनलाइन रहेगा और सीधे खाते में पैसा आयेगा।कोई लाइन में लगने की जरूरत नहीं है..।

0/Post a Comment/Comments