हरदी बाज़ार बायपास के नाम पर झूठी वाहवाही लूट रहे विधायक,भाजपा भी नहीं रही सशक्त :सुरेन्द्र

Views

 


0 मुद्दों पर घेरा जोहार छत्तीसगढ़ पार्टी ने,प्रत्याशी सुरेन्द्र का दौरा जारी

कोरबा-कटघोरा(खटपट न्यूज़)। कटघोरा विधानसभा में जोहार छतीसगढ़ के प्रत्याशी सुरेन्द्र राठौर (सोनू भैया ) ने चुनाव प्रचार के दौरान कटघोरा विधायक एवं समर्थको को हरदी बाज़ार बायपास के नाम पर झूठी वाहवाही लेने का आरोप लगाते हुए घेरा।


उन्होंने कहा कि न धूल न डस्ट अब होगा सड़क जबरदस्त, लिखे पोस्टर के बैकग्राउंड में पक्की सड़क NH की फोटो है और साथ में वर्तमान विधायक पुरुषोतम कँवर को भी हाथ जोड़े दिखाया गया है। इस पोस्टर के माध्यम से दीपका-हरदी बाज़ार मार्ग को बनाने के लिए एसईसीएल दीपका द्वारा निविदा जारी हो गया है ऐसा लिख के दिखाया गया है ,जबकि उसकी सच्चाई ये है कि 6 वर्ष पूर्व से निर्मित बाईपास मार्ग जिसकी हालत जर्जर हो चुकी है ,जिसे रिपेयरिंग के लिए निविदा जारी किया गया है ,मात्र रिपेयरिंग होने से जाम की समस्या का समाधान नहीं होगा।


सुरेन्द्र राठौर ने कटाक्ष करते हुए कहा कि इतना ही वाहवाही का शौक है तो विधायक को अपने कार्यकल के दौरान भारी वाहन के लिए समान्तर अलग मार्ग का निर्माण करा लेना चाहिए था . एसईसीएल के पास फण्ड की कमी नहीं है। सालाना सीएसआर का फण्ड लगभग 70 करोड़ एवं ,डीएमफ का फण्ड लगभग 500 करोड़ है ,लेकिन विधायक तो 5 साल तक अपने में मस्त रहे ,जनता की तकलीफों से उन्हें कोई लेना देना नहीं है। क्षेत्र की समस्याओं का समाधान करने की बजाय समस्या से दूर भागते विधायक खुद 15 किमी. घूम कर – भिलाई बाज़ार ,गेवरा बस्ती ,इमलीछापर मार्ग से दीपका आना-जाना करते हैं।
प्रत्याशी ने कहा कि हरदी बाज़ार बायपास मार्ग क्षेत्र के लोगो के लिए अभिशाप बन चूका है और इस बार के चुनाव में क्षेत्र की जनता जरुर सबक सिखाएगी।
0 भाजपा ने नहीं निभाई विपक्ष की भूमिका

सुरेन्द्र राठौर ने भाजपा को भी निशाने पर लेते हुए कहा कि इतनी बड़ी राष्टीय पार्टी होने के बावजूद 5 साल में कटघोरा क्षेत्र में सही विपक्ष की भूमिका नहीं निभा पाई है। कभी भी भाजपा ने क्षेत्र के मुद्दों भू विस्थापितों की समस्या ,जिला खनिज न्यास निधि का दुरुपयोग, सड़क, प्रदुषण, शिक्षा को लेकर कोई भी हड़ताल , आन्दोलन , विरोध प्रदर्शन नहीं किया। कटघोरा क्षेत्र में जनता की छोटी छोटी समस्या का भी निराकरण कांग्रेस विधायक और भाजपा के नेता नहीं करा पाए हैं तब बड़े-बड़े समस्या को दूर करना तो इनके बस की बात है ही नहीं। सुरेन्द्र राठौर ने जनता से अपील कि है की क्षेत्र के विकास के लिए भाजपा-कांग्रेस को नहीं, इस बार जोहार छत्तीसगढ़ पार्टी को चुनें|
सुरेन्द्र राठौर ने ग्राम हरदीबाज़ार, नेवसा,रेलडबरी,कसियाडीह,रामपुर,सिल्ली ,बोइदा,मुरली,चोढा,उड़ता ,पुटा,सिरकी ,रैनपुर,रतिजा ,नोनबिर्रा, मुरली आदि गांवों में जनसम्पर्क किया। प्रचार प्रसार के दौरान विनोद सारथी, विरेंद्र, गणेशा ,सूर्या ,सुरजीत सोनी ,जैनेन्द्र कुर्रे ,लाला साहू,सुरेश पटेल,महावीर यादव,हेमंत नामदेव ,कमेलश यादव ,दिलीप मिश्रा,छोटे लाल ,देव ,संदीप कश्यप ,सचिन बर्मन , चमेली,नीरा कँवर ,मुस्कान चौहान ,महेतरीन पोर्ते ,मनोरमा ,विमला,रौशनी ,खुशबू बर्मन ,वर्षा कँवर,राजू यादव,रोहित ,शीनू ,सुरेश सहित बड़ी संख्या में पार्टी के कार्यकर्ता शामिल रहे।

0/Post a Comment/Comments