इस फैशन शो में धड़ाधड़ गिरी दिखी मॉडल्स, वायरल वीडियो देख नेटिजन्स ने उठाए सवाल

Views

 


ग्लैमर वर्ल्ड और मॉडल्स की दुनिया बाहर से भले ही ढेरों लाइट्स के बीच चमकती और टिमटिमाती नजर आती हो लेकर इस दुनिया की अपनी ढेरों चुनौतियां भी हैं, जिससे हर दिन मॉडल्स गुजरते हैं. फैशन शो के दौरान कम समय में कपड़े बदलने से लेकर सैकड़ों लोगों के सामने बेफ्रिक होकर वॉक करने तक ये सब कई सारी चुनौतियों से भरा होता है. कई बार वॉक के दौरान हादसे हो जाते हैं, कई बार मॉडल्स गिर भी जाती हैं. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें फैशन शो के दौरान मॉडल्स को गिरते और डगमगाते देखा जा सकता है.

Runwaymodellll नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर हुए वीडियो में गिवेंची स्प्रिंग समर 2018 की झलक देखी जा सकती है. वीडियो में गिवेंची स्प्रिंग समर 2018 के एक फैशन शो के दौरान मॉडल्स को सीढ़ियों से गुजर कर रैंप पर वॉक करते देखा जा सकता है. इस दौरान एक मॉडल जैसे ही सीढ़ी पर चढ़ने जाती है, उसके जूते सीढ़ियों में फंस जाते हैं और वह लड़खड़ा कर धड़ाम से गिर पड़ती है. गाड़ियों में फंस कर मॉडल सीधे सीढ़ियों से नीचे आकर गिरती है और वहां मौजूद लोग उसे संभालते हुए नजर आते हैं. इसके बाद सामने एक और मॉडल रैंप पर वॉक करने के दौरान ही गिर पड़ती है.

 

लोगों ने उठाए सवाल

हाल में शेयर हुए वीडियो पर साढ़े 3 लाख से अधिक लाइक्स आ चुके हैं और कमेंट कर मॉडल्स की जिंदगी की कठाइयों की बात कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘हमें यह भी याद रखना होगा कि आधे मॉडल ऐसे जूते पहन रहे हैं जो फिट नहीं हैं या बेहद असुविधाजनक हैं.’ दूसरे ने लिखा, ‘उनके जूतों को देखकर ही लग रहा है, चलना कितना मुश्किल है.’ तीसरे ने लिखा, ‘मुझे इससे नफरत है जब डिजाइनर अपने मॉडलों को खतरे में डालते हैं और उन्हें चोट पहुंचाते हैं.’ एक ने लिखा, ‘डिज़ाइनर बिना किसी अच्छे कारण के फूस की सीढ़ियां क्यों लगाते हैं.’

 

 

0/Post a Comment/Comments

Ads 1

Ads1

Ads 2

Ads2