मरवाही के लिए अजीत जोगी अमर है-गुलाब राज

Views

 


पेंड्रा। छत्तीसगढ़ में द्वितीय चरण के मतदान में जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ में चुनाव प्रचार में अनोखा सहारा लिया है। जिसमें जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ के द्वारा अपनी सभा में छत्तीसगढ़ के प्रथम मुख्यमंत्री स्वर्गीय अजीत जोगी की उपयोग में की गई व्हीलचेयर को उनकी फोटो के साथ रखकर उनकी उपस्थिति का एहसास कराया जा रहा है।

मिली जानकारी के अनुसार महासमुंद में दुर्घटना के बाद स्वर्गीय अजीत जोगी आखरी सांस तक व्हीलचेयर पर ही रहे और 29 मई 2020 को अजीत जोगी के निधन के बाद गौरेला में उनकी एंबुलेंस और उपयोग में लाई जाने वाली सामग्रियों और व्हील चेयर इत्यादि को रखा गया है। जिसमें अब विधानसभा चुनाव जब मरवाही में हो रहा है और जोगी परिवार मरवाही से चुनाव नहीं लड़ पा रहा है तो ऐसे में मरवाही में अजीत जोगी की उपस्थिति दर्ज कराते हुए मंच और सभाओं में उनकी व्हीलचेयर और फोटो को रखा जा रहा है।

बता दें कि इस बारे में मरवाही विधानसभा के प्रत्याशी गुलाब राज ने अपने नामांकन भरने के दौरान भी अपने साथ इसी व्हील चेयर को ले गए थे और स्वर्गीय अजीत जोगी से आशीर्वाद मांगा था । इस बारे में मरवाही प्रत्याशी गुलाब राज ने कहा कि मरवाही के लिए अजीत जोगी अमर है और वह आज भी यहां लोगों के दिलों में राज करते हैं, अजीत जोगी की व्हीलचेयर आज भी लोगों को उनकी याद दिलाती है।

 

0/Post a Comment/Comments