बड़ा हादसा : यमुना एक्सप्रेसवे पर ट्रैक्टर और बस की भिड़ंत, 14 लोग घायल

Views

 


दनकौर। कोतवाली क्षेत्र स्थित यमुना एक्सप्रेसवे पर बृहस्पतिवार की तड़के सवारियों से भरी तेज रफ्तार बस ने आगे चल रहे ट्रैक्टर में जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में ट्रैक्टर चालक समेत 14 लोग घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए ग्रेटर नोएडा के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस का कहना है कि सभी घायलों की हालत ठीक है।

सवारियों में मची चीख-पुकार
पुलिस ने बताया कि आगरा की तरफ से एक निजी बस नोएडा की तरफ आ रही थी। बृहस्पतिवार की सुबह करीब चार बजे जब बस यमुना एक्सप्रेसवे पर दनकौर कोतवाली क्षेत्र में पहुंची तो आगे चल रहे ट्रैक्टर में जोरदार टक्कर मार दी। हादसे के दौरान ट्रैक्टर भी क्षतिग्रस्त हो गया और उसके चालक को भी चोटें आईं। इसके अलावा हादसे के बाद बस में यात्रा कर रही सवारियों में चीख-पुकार मच गई।

आनन-फानन में यमुना एक्सप्रेसवे से हटाए गए क्षतिग्रस्त वाहन
सुबह का समय होने के चलते कई सवारियां सो रहीं थीं जिनकी अचानक नींद खुलने और चोट लगने के कारण अधिक तबीयत खराब हो गई। सूचना के बाद पुलिस और एक्सप्रेसवे कर्मी मौके पर पहुंचे और राहत एवं बचाव कार्य के दौरान घायलों को इलाज के लिए ग्रेटर नोएडा के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया।

साथ ही क्षतिग्रस्त वाहनों को आनन-फानन में यमुना एक्सप्रेसवे से हटाया गया। फॉर्मूला एक चौकी प्रभारी अभिनेन्द्र राजपूत ने बताया कि ट्रैक्टर चालक समेत कुल 14 लोगों को चोटें आई हैं। सभी घायलों की हालत खतरे से बाहर है। किसी भी पक्ष की तरफ से कोई लिखित तहरीर नही दी गई है।

0/Post a Comment/Comments

Ads 1

Ads1

Ads 2

Ads2