Daily Horoscope : जानिए कैसा रहेगा आषाढ़ माह का पहला मंगलवार

Views


  Daily Horoscope: ग्रह और नक्षत्रों की चाल के माध्यम से आप निकट भविष्य में घटने वाली घटनाओं के बारे में जान सकते हैं. आपके लिए आज का दिन कैसा रहने वाला है. इसके बारे में आप अपने राशिफल से जान सकते हैं.आज ग्रहों की चाल की बात करें तो ग्रहों के राजा और राजकुमार दोनों ही मिथुन राशि में विराजमान हैं. इसके साथ ही सुख और समृद्धि के दाता शुक्र भी इसी राशि में डेरा जमाए हुए हैं. 

मायावी और पापी ग्रहों की बात करें तो राहु मीन राशि में और केतु कन्या राशि में विराजमान हैं. इसके साथ ही ग्रहों के सेनापति मंगल अभी मेष राशि में हैं और गुरु वृषभ  राशि में विराजमान हैं.न्यायाधीश शनि अभी कुंभ राशि में मौजूद हैं. आइए जानते हैं कि आपके लिए आज का दिन कैसा रहने वाला है. 

मेष राशि

आपकी आदतों के कारण आपने अपनों से दूरियां बना ली हैं. समय रहते अपने सम स्वभाव और व्यवहार को बदलें तो अच्छा होगा. आर्थिक स्थिति में पहले से सुधार होगा. नए संपर्क स्थापित होंगे.

वृषभ राशि

पारिवारिक लोगों के साथ आपके संबंध मधुर होंगे. कार्यस्थल पर किसी से आकर्षित हो सकते हैं. भाग्योदय संभव है. जो भी काम करें, उनको पूरे आत्मविश्वास के साथ और आनंद से करें.निश्चित ही आप सफल होंगे.

मिथुन राशि

नए व्यापार की शुरुआत आपके अनुकूल होगी. कान से संबंधित परेशानी हो सकती है. अनावश्यक विवादों में न बोलें, नुकसान हो सकता है. नौकरी में बदलाव के योग हैं. राजनीति से जुड़े लोग मनचाही सफलता पा सकते हैं.

कर्क राशि

आर्थिक मामले सुलझने की उम्मीद है. जिन लोगों की आपने मदद की थी, अब वही आपका विरोध करेंगे. रुचि अनुसार काम मिलने से मन प्रसन्न रहेगा. सुख-सुविधा पर खर्च संभव है. मानसिक अस्थिरता रहेगी.

सिंह राशि

वैचारिक मतभेद दूर होंगे. किसी को अपने मन की बात बताने का मौका मिलेगा. कारोबार में नए सौदे लाभप्रद रहेंगे. रुके कार्य पूरे होने में अभी समय लग सकता है. मांगलिक कार्यों में खर्च संभव है.

कन्या राशि

बीती बातों को भुलाकर अपने रिश्त्तों की नई शुरुआत करें. आपकी उन्नति से विरोधियों को तकलीफ हो सकती है. राजनीति के चलते शत्रु आपको नुकसान पहुंचाने का हर संभव प्रयास करेंगे.

तुला राशि

सामाजिक वर्चस्व में वृद्धि होगी. मन में किसी बात को लेकर दुविधा है, उसी के कारण आप तनाव महसूस कर रहे हैं. उधार दिया पैसा आने में संदेह है. मित्र आपके कार्यों में साहयक होंगे. यात्रा सुखद रहेगी.

वृश्चिक राशि

कार्यस्थल पर सहकर्मी आपकी सफलता से इर्ष्या करेंगे. कार्यों में हो रही देरी से चिंतित होंगे. कारोबार में नई तकनीक का प्रयोग लाभान्वित करेगा. बहनों से झगड़ा हो सकता है. धन आगमन में हो रही रुकावट दूर होगी.

धनु राशि

धार्मिक माहौल में समय व्यतीत होगा. धनार्जन के नए स्त्रोत स्थापित होंगे. माता के स्वास्थ्य की चिंता रहेगी. पारिवारिक मांगलिक आयोजनों की रुपरेखा बनेगी. दोस्तों के साथ किसी जरूरी मसले पर चर्चा होगी.

मकर राशि

रुके कार्य और योजनाओं को क्रियाशील करने के लिए हर संभव प्रयास करेंगे. बीमारी के कारण तनाव पैदा होगा पर घबराएं नहीं, अपने इष्ट पर भरोसा रखें. सब आपके अनुकूल होगा. जीवनसाथी का साथ मिलेगा.

कुंभ राशि

नई योजनाओ में पूंजी निवेश सोच समझकर करें. पुराने विवाद से युक्त जमीन-जायदाद के मसले लंबित होंगे. शत्रु परास्त होंगे.नए संपर्क आप को ख्याति दिलवा सकते हैं. कारोबार में विस्तार के योग हैं.

मीन राशि

नया काम शुरू करने से पहले अनुभवियों और बड़ों से मार्ग दर्शन व सलाह लें. पूंजी निवेश करने में सतर्क रहें. किसी की बातों में जल्द फंस जाते हैं, खुद को परिपक्व करें. अध्ययन के लिए कर्ज लेना पड़ सकता है.

0/Post a Comment/Comments

Ads 1

Ads1

Ads 2

Ads2