Daily Horoscope: इन 5 राशि वालों को आज मिलेगा भाग्य का साथ, बनेगी आपकी बिगड़ी हुई बात

Views


 Daily Horoscope: राशिफल के माध्यम से आप भविष्य में घटने वाली घटनाओं का एक अनुमान लगा सकते हैं. ग्रहों और नक्षत्रों की चाल के माध्यम से आप राशिफल का आकलन कर सकते हैं. आज के दिन बुध और गुरु व सूर्य वृषभ राशि में मौजूद रहेंगे. इसके साथ ही मंगल मेष राशि में मौजूद रहेंगे. शुक्र मिथुन राशि में मौजूद रहेंगे. 

केतु ग्रह कन्या राशि में तो राहु मीन राशि में मौजूद रहेंगे. इसके साथ ही कुंभ राशि में शनि ग्रह मौजूद रहेंगे. इन ग्रहों की चाल के माध्यम से ही राशिफल का आकलन किया जाता है. आपका आज का दिन कैसा रहने वाला है. इसके बारे में आप अपने राशिफल से जान सकते हैं. आइए जानते हैं आज का दिन आपके लिए क्या कह रहा है. 

मेष राशि

कई दिनों से रुके कार्यों में गति आएगी. पारिवारिक विवादों के चलते चिंतित रह सकते हैं. अपने विचारों को शुद्ध करें. व्यापारिक यात्रा हो सकती है. सामाजिक कार्यों में सम्मिलित होंगे.

वृषभ राशि

भाग्य के भरोसे न बैठे कर्म करें. व्यापारिक लाभ होगा. धर्म-कर्म में आस्था बढ़ेगी. पारिवारिक वातावारण आपके अनुकूल रहेगा. स्वास्थ्य पर ध्यान दें, संत दर्शन संभव है.

मिथुन राशि

आज का दिन आपके लिए शुभ है. पुराने मित्रों से भेंट होगी. सहकर्मियों का सहयोग मिलेगा. विवादों को टालें. पूंजी निवेश से लाभ होगा. जीवनसाथी के स्वास्थ्य की चिंता रहेगी.

कर्क राशि

पुराने मामले सुलझ सकते हैं. परिवार में संपत्ति विवाद को लेकर विवाद संभव है. आपके अपने आपको धोखा दे सकते हैं, इस कारण सतर्क रहें. आकस्मिक धन लाभ संभव है. व्यापार विस्तार की योजना टालें.

सिंह राशि

मानसिक शांति मिलेगी. कार्यस्थल पर बदलाव हो सकता है. व्यापारिक उन्नति मिलेगी. विशिष्ट व्यक्ति से मुलाकात मन को प्रसन्न करेगी. संतान का सुख मिलेगा. माता-पिता के स्वास्थ में लाभ होगा. स्वयं पर विश्वास करें और लोगों की की देखादेखी न करें.

कन्या राशि

कई दिनों से रुके कार्यों में गति आएगी. विवाह योग्य जातकों के लिए समय अनुकूल है. हर किसी को अपने मन की बात न बताएं, आपका नुकसान हो सकता है. मकान संबंधित समस्या का समाधान होगा. अधिकारी वर्ग के लिए समय मिश्रित फलदाई है.

तुला राशि

कार्यस्थल पर अधिकारियों से मतभेद संभव है. सुख-सुविधा के सामान में धन खर्च होगा. पारिवारिकजनों का सहयोग मिलेगा. आपसी संबंधों में मधुरता आएगी. न्यायपक्ष मजबूत होगा.

वृश्चिक राशि

मित्रों से विवाद की स्थिति बन सकती है. परिणयचर्चाओं में सफलता मिलेगी. नौकरीपेशा वाले लोगों के लिए स्थानांतरण के योग बन रहे हैं. पारिवारिक यात्रा के योग हैं. व्यस्तता के चलते जरुरी कार्य बाधित होंगे.आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ सकता है.

धनु राशि

विरोधी सक्रिय होंगे. योजना के अनुरूप कार्य न होने से मन खिन्न रहेगा. वाहन मशीनरी का प्रयोग सावधानी से करें. आत्मविश्वास की कमी के चलते गलत फैसले ले सकते हैं.

मकर राशि

नई उर्जा के साथ दिन की शुरुआत होगी. घरेलु कामकाज के चलते व्यस्त रहेंगे. कार्यस्थल पर नौकरों की समस्या बनी रहेगी. भूमि-भवन में निवेश कर सकते हैं, यात्रा को टालें.

कुंभ राशि

स्वास्थ्य पर ध्यान दें. जिद्दी रवैये के कारण आपसी संबंधों में कटुता आएगी. व्यर्थ के कार्यों में रुचि बढ़ेगी.  गलत संगत छोड़ दें. नौकरी की तलाश में भटकना पड़ सकता है. समय के साथ सब ठीक हो जाएगा.

मीन राशि

व्यापार विस्तार के लिए धन एकत्र करने में लगे रहेंगे. अतिथियों का आगमन दिनचर्या में बदलाव करेगा. विवाह योग्य जातकों के लिए समय श्रेष्ठ है. नए वस्त्र आभूषण की प्राप्ति संभव है.

0/Post a Comment/Comments