सोनाक्षी-जहीर की शादी के ‘लव जिहाद’ विरोध पर शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा-शादी दो लोगों के….

Views


 मुंबई। शत्रुघ्न सिन्हा ने अपनी बेटी सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी का विरोध करने वालों के खिलाफ अपनी प्रतिक्रिया दी। दिग्गज अभिनेता ने कहा कि शादी एक व्यक्तिगत पसंद है और किसी को भी उनकी बेटी के जीवन के फैसलों पर टिप्पणी करने का अधिकार नहीं है। सिन्हा ने कहा, ”शादी दो लोगों के बीच का बेहद निजी फैसला होता है, इसमें किसी को भी दखल देने या टिप्पणी करने का अधिकार नहीं है।”

रविवार, 23 जून को सोनाक्षी-ज़हीर के नागरिक विवाह में शामिल हुए सिन्हा ने कहा कि लोगों को उनकी बेटी की शादी पर ध्यान देने के बजाय अपनी ऊर्जा किसी उत्पादक चीज़ में निवेश करनी चाहिए। अभिनेता से नेता बने अभिनेता ने इस बात पर जोर दिया कि सोनाक्षी-ज़हीर की शादी कानूनी रूप से वैध है और इसमें कुछ भी गलत नहीं है।

आनंद बख्शी साहब ने ऐसे पेशेवर प्रदर्शनकारियों के बारे में लिखा है, ‘कुछ तो लोग कहेंगे, लोगों का काम है कहना। इसमें मैं जोड़ना चाहूंगा, ‘कहने वाले अगर बेकार, बेईमान-काज के हो तो कहना ही काम बन जाता है।’ मेरी बेटी ने कुछ भी गैरकानूनी या असंवैधानिक नहीं किया है।”

जैसे ही जोड़े की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं, हिंदू शिव भवानी सेना द्वारा सिन्हा के गृहनगर पटना, बिहार में कई विरोध प्रदर्शन आयोजित किए गए। उन्होंने इस शादी को ‘लव जिहाद’ बताया और सोनाक्षी से दोबारा उस जगह पर न आने को कहा। अभिनेता के पिता ने विरोध प्रदर्शन के खिलाफ कड़ा रुख अपनाया।

इससे पहले शत्रुघ्न सिन्हा ने परिवार में दरार की अफवाहों पर विराम लगा दिया था. अभिनेता ने कहा कि वह अपनी बेटी का सबसे बड़ा सहारा हैं और वह उसके जीवन के सबसे खुशी के पल का हिस्सा बनने से कभी नहीं चूकेंगे। जब शत्रुघ्न सिन्हा से पूछा गया कि वह कैसा महसूस कर रहे हैं, तो उन्होंने कहा, “ये भी कोई पूछने की बात है? हर पिता इस पल का इंतजार करता है जब उसकी बेटी को उसके चुने हुए दूल्हे को सौंप दिया जाए। मेरी बेटी दिखती है जहीर से सबसे ज्यादा खुश हूं। उनकी जोड़ी सलामत रहे।”

0/Post a Comment/Comments

Ads 1

Ads1

Ads 2

Ads2