धीरेन्द्र शास्त्री की कथा में चक्कर खाकर गिरी महिला, हुई मौत

Views

 


भोपाल। पंडित धीरेन्द्र शास्त्री की कथा सुनने आई महिला की मौत हो गई है। कथा के दौरान उसकी अचानक तबियत बिगड़ गई थी। जिसके बाद उसे अस्पताल के जाया गया। जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। बता दें कि मध्य प्रदेश के नरसिंहपुर के नवल गांव में बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की 5 दिवसीय हनुमंत कथा चल रही है। 

जानकारी के मुताबिक, महिला की मौत की वजह गर्मी को बताया जा रहा है। वहीं, लोग अस्पताल प्रशासन की कार्यशैली पर भी सवाल उठा रहे हैं. बिना पोस्टमार्टम के ही शव घरवालों को सुपुर्द कर दिया गया। बताया जा रहा है कि, नरसिंहपुर के विपतपुरा गांव की 70 वर्षीय सुशीला बाई विश्वकर्मा गांव की कुछ महिलाओं और परिजनों के साथ शुक्रवार दोपहर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की हनुमंत कथा सुनने के लिए नवल गांव पहुची थी। पंडाल में इतनी भीड़ थी कि पैर रखने की भी जगह नहीं थी। इसी बीच, महिला पंडाल के अंदर किसी तरह से बैठ गई। थोड़ी देर बाद महिला की तबीयत बिगड़ गई और देखते ही देखते वह बेहोश होकर गिर पड़ी। 

इसके बाद उसे साथ में आए लोग तुरंत उसे अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। नरसिंहपुर एसडीएम मणिंद्र सिंह का कहना है कि बुजुर्ग महिला की मौत अत्यधिक गर्मी होने के कारण (हीट स्ट्रोक ) से हुई है। फिलहाल महिला का पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

 

0/Post a Comment/Comments

Ads 1

Ads1

Ads 2

Ads2