जम्मू-कश्मीर में 72 घंटे में तीसरा हमला,डोडा में सेना के अड्डे पर आतंकवादियों की गोलीबारी में 5 जवान, 1 पुलिसकर्मी घायल

Views


 जम्मू। बढ़ते तनाव के बीच, जम्मू-कश्मीर के डोडा जिले में सेना के अस्थायी संचालन बेस (टीओबी) पर आतंकवादियों की गोलीबारी के बाद एक आतंकवादी को मार गिराया गया, और 5 जवान, 1 पुलिसकर्मी घायल हो गए, पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी। रियासी और कठुआ के बाद जम्मू क्षेत्र में पिछले तीन दिनों में यह तीसरा आतंकी हमला है।

जम्मू के एडीजीपी आनंद जैन ने कहा, “एक आतंकवादी को मार गिराया गया, और एक नागरिक घायल हो गया, लेकिन अब खतरे से बाहर है। ऑपरेशन अभी भी जारी है और वरिष्ठ अधिकारी मौके पर हैं।”

डोडा जिले में यह आतंकवादी हमला जम्मू-कश्मीर के कठुआ जिले में एक घर पर आतंकवादियों की गोलीबारी के बाद सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में एक आतंकवादी के मारे जाने के कुछ घंटों बाद हुआ है।

केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह के मुताबिक, आतंकवादियों ने कठुआ के हीरानगर सेक्टर में स्थित सईदा सुखल गांव में एक घर पर गोलीबारी की, जो अंतरराष्ट्रीय सीमा (आईबी) के करीब है। 9 जून को, आतंकवादियों ने जम्मू-कश्मीर के रियासी जिले में एक तीर्थस्थल से तीर्थयात्रियों को ले जा रही एक बस पर गोलीबारी की, जिसमें 10 लोगों की मौत हो गई और 33 अन्य घायल हो गए। सूत्रों के मुताबिक, आतंकवादी उसी समूह के थे जिन्होंने 4 मई को पुंछ में भारतीय वायु सेना (आईएएफ) के काफिले को निशाना बनाया था।

0/Post a Comment/Comments

Ads 1

Ads1

Ads 2

Ads2